धर्मेंद्र की फर्स्ट वाइफ प्रकाश कौर ने जब खोलकर रख दिए दिल के जज्बात, हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात

Prakash Kaur on Hema Malini: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी पर प्रकाश कौर ने कभी खुलकर बात नहीं की. लेकिन एक इंटरव्यू ऐसा है जिसमें प्रकाश कौर ने इस रिश्ते पर अपना दिल खोलकर रख दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को लेकर सारी बातें कही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने हेमा मालिनी के बारे में कही थी ये बात
नई दिल्ली:

Dharmendra first Wife Prakash Kaur: धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने अपने पति की दूसरी शादी पर बहुत कम बात की है. प्रकाश कौर के इंटरव्यू में वैसे ही कम सुनने या पढ़ने को मिलेंगे. खासतौर से धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी पर प्रकाश कौर ने कभी खुलकर बात नहीं की. लेकिन एक इंटरव्यू ऐसा है जिसमें प्रकाश कौर ने इस रिश्ते पर अपना दिल खोलकर रख दिया है. इस इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने इंड्स्ट्री के उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया है जो धर्मेंद्र को वूमनाइजर कहते हैं. हालांकि प्रकाश कौर ने इस इंटरव्यू में पूरी तरह धर्मेंद्र का बचाव किया और हेमा मालिनी के फैसले पर ऐतराज जताया.

इसे भी पढ़ें: एनिमल के डायरेक्टर का अब तक का सबसे बड़ा दाव, सलमान खान के साथ करेंगे अगली फिल्म ! पढ़ें पूरी डिटेल

प्रकाश कौर को पति धर्मेंद्र पर पूरा भरोसा

प्रकाश कौर ने कहा कि उन्हें धर्मेंद्र से उन्हें कोई शिकायत नहीं है. वो एक बहुत अच्छे पिता रहे हैं. और एक पति के रूप में हमेशा उनके साथ रहे हैं. प्रकाश कौर ने उन लोगों पर भी निशाना साधा जो धर्मेंद्र को वूमेनाइजर कहते हैं. प्रकाश कौर ने कहा कि इंडस्ट्री के तमाम लोग इसी तरह के हैं. उन्हें धर्मेंद्र पर उंगली उठाने का कोई हक नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि हेमा मालिनी हैं ही ऐसी कि उन्हें कोई भी चुनेगा. धर्मेंद्र ने अगर ये किया तो इसमें उनकी कोई क्या गलती है. प्रकाश कौर के मुताबिक वो हमेशा अपने परिवार के लिए निष्ठावान रही हैं और रहेंगी.

Advertisement

इसे भी पढ़ें: Kaatera on OTT: खत्म हुआ इंतजार डंकी और सालार से टक्कर लेनी वाली काटेरा की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, यहां होगी रिलीज

Advertisement

हेमा मालिनी के फैसले से ऐतराज

धर्मेंद्र का खुलकर साथ देने वाली प्रकाश कौर ने हेमा मालिनी के फैसले पर जरूर ऐतराज जताया. उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र से शादी करना हेमा मालिनी के लिए आसान नहीं था. उन्हें अपने परिजनों और रिश्तेदारों की नाराजगी झेलनी पड़ी. लेकिन वो भी अपने दिल के हाथों मजबूर थीं. इस बारे में उन्होंने ये भी कहा कि वो हेमा मालिनी की जगह होतीं तो एक महिला होने के नाते शादीशुदा आदमी से कभी शादी नहीं करतीं. वो उनके परिवार और बच्चों के बारे में जरूर सोचतीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया