पोते करण देओल की मंगेतर से कुछ ऐसी थी दादा धर्मेंद्र की मुलाकात, द्रिशा के लिए बोले- वह बहुत समझदार लड़की है

सनी देओल के बेटे करण देओल शादी के लिए तैयार हैं. वहीं अब धर्मेंद्र ने भी पोते की शादी और होने वाली पोता बहू के बारे में भी अपना रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
धर्मेंद्र की होने वाली पोता बहू द्रिशा से कुछ ऐसी थी मुलाकात
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र के पोते करण देओल जल्द ही शादी करने वाले हैं, जिसकी तैयारियां देओल फैमिली ने शुरु कर दिया है. वहीं उनके जुहू बंगले की सजावट के लिए तैयार किया जा रहा है. गौरतलब है कि सनी देओल के बेटे करण और बिमल रॉय की पोती द्रिशा आचार्य की 16 से 18 जून को होनी है. इसी बीच दादा धर्मेंद्र की होने वाली पोता बहू से कैसी मुलाकात थी इस पर एक्टर ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बात की है. पोते करण देओल की वेडिंग के लिए धर्मेंद्र काफी एक्साइटेड हैं और इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "परिवार में लंबे समय बाद शादी हो रही है. करण बहुत अच्छा और केयर करने वाला लड़का है. इसीलिए बहुत अच्छा लग रहा है कि उसे अपना साथी मिल गया है." वहीं करण और द्रिशा के प्यार के बारे में कैसे पता चला, तो धर्मेंद्र ने कहा, "पता तो चल ही जाता है. लेकिन हां, उन्होंने सबसे पहले अपनी मां यानी सनी की पत्नी पूजा देओल को बताया, जिन्होंने सनी को बताया और फिर सनी ने मुझे बताया. फिर मैंने कहा 'अगर करण उसे पसंद करता है तो आगे बढ़ो'.'' 

होने वाली पोता बहू से मिलने की बात पर सुपरस्टार ने कहा, सनी के बताने के बाद मैं द्रिशा से मिला. मुलाकात मेरे घर पर हुई. वह बहुत समझदार और सुंदर लड़की है और, वह एक शानदार परिवार से आती है. मैं करण और द्रिशा के लिए बहुत खुश हूं. उन्हें मेरा आशीर्वाद है. मैं देओल परिवार में नए सदस्य का स्वागत करता हूं," 

Advertisement

बता दें, एक्टर करण देओल और द्रिशा देओल की शादी 16 जून को है. जबकि रिसेप्शन 18 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड में होने वाला है, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स के शामिल होने की खबरें हैं. 

Advertisement

ब्लैक लुक' में एयरपोर्ट पर दिखे रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भगदड़ में घायल महिला Constable ने बताया भयावह मंज़र