धर्मेंद्र के फार्म हाउस पर मोर ने खूब की मस्ती, Video शेयर कर बोले- बहुत खुश हूं...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर अपने फार्म हाउस का वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. इन दिनों धर्मेंद्र फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं, लेकिन वह लगातार फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके फार्म हाउस पर एक मोर मस्ती करता नजर आ रहा है. धर्मेंद्र (Dharmendra Farm House Video) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

धर्मेंद्र के फार्म हाउस में मोर की मस्ती
धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मोर एक्टर के फार्म हाउस में आ जाता है. और फिर खूब मस्ती करता है. मोर को ऐसा करते दिख धर्मेंद्र काफी खुश हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: बहुत खुश हूं...पास धरम के अपने. हकूक सब हासिल है यहां." धर्मेंद्र के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. वैसे भी यह पहली बार नहीं है कि जब धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस से कोई वीडियो शेयर किया हो और वो इस कदर वायरल हुआ हो.

Advertisement

धर्मेंद्र के आगामी प्रोजेक्ट्स
बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी थी कि वो करण जौहर की नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे. इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ-साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसी मजबूत टीम बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी. बता दें सकि धर्मेंद्र जल्द ही 'अपने 2' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल भी नजर आएंगे. बता दें कि धर्मेंद्र का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy: 320 रु. वाले Ghee के चक्कर में तिरुपति लड्डू में हुई चर्बी की मिलावट?