धर्मेंद्र ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि लोगों को याद आ गईं उनकी पुरानी फिल्में, आपकी भी यादें ताजा कर सकता है ये सीन

धरम पाजी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और फिलहाल उन्होंने अपने प्रोफाइल से एक ऐसी जगह दिखाई कि फैन्स भी लोकेशन पूछने लगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक्टिव धरम पाजी इन दिनों बड़ी ही खूबसूरत जगह पर अपना ब्रेक इंजॉय कर रहे हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये अपडेट खुद उन्होंने शेयर की. धर्मेंद्र की लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट से पता चल रहा है कि वो किसी पहाड़ी के पास एक सुंदर से व्यू को इंजॉय कर रहे हैं. आप देखेंगे कि पहाड़ी से एक झरना बह रहा है और उसका पानी आगे एक सीढ़ीनुमा स्ट्रक्टर पर गिर रहा जो आगे बहते हुए एक बड़े झरने का लुक दे रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए धरम पाजी ने लिखा, जाट या जट्ट गार्डन बारिशों के मौसम में कुछ ऐसा दिखता है. इसके साथ धरम पाजी ने लव यू ऑल लिखा. ये तो आप जानते ही हैं उनका हमेशा का स्टाइल है. धरम जी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही साथ लोकेशन की डिटेल भी पूछ रहे हैं.

बता दें कि जब धर्मेंद्र काम नहीं कर रहे होते तो वे अपना समय फार्म हाउस पर बिताते हैं. बॉलीवुड के इस स्टार की वहां अच्छी खेतीबाड़ी चलती है. वहां की तस्वीरें और वीडियो भी धर्मेंद्र अक्सर ही शेयर करते रहते हैं. फिलहाल अगर उनके वर्कफ्रंट पर बात करें तो उन्हें 2023 में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था. इसके बाद उन्हें 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया. आने वाले प्रोजेक्ट्स की अगर बात करें तो एक धरम पाजी का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसका नाम है अपने-2. इस फिल्म को लेकर बातें तो चलती हैं लेकिन फिलहाल कुछ भी फिक्स नहीं हुआ है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?