अपनी जन्मभूमि साहनेवाल का रेलवे स्टेशन और गलियां देख आंसुओं में डूब गए धर्मेंद्र, बेटे और पोते की भी आंखें हुईं नम

धर्मेंद्र एक रियलिटी शो पर पहुंचे यहां कंटेस्टेंट्स ने उनके लिए एक स्पेशल परफॉर्मेंस दी जिसे देखकर धरम पाजी की आंखें नम हो गईं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ दिग्गज कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने बहुत छोटी जगह से निकल कर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और ऐसी सफलता हासिल की कि कभी इन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. लेकिन आज भी ये अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं और जब उनके सामने उनकी स्ट्रगल स्टोरी आती है तो वो काफी इमोशनल हो जाते हैं. ठीक इसी तरह से रियलिटी शो के मंच पर जब धर्मेंद्र पाजी पहुंचे और उन्हें उनकी जिंदगी के उस पहलु को दिखाया गया जब वो पंजाब के साहनेवाल में रहते थे. ये देखकर धर्मेंद्र पाजी इमोशनल हो गए. आइए आपको भी दिखाते हैं उनका ये प्यारा सा वीडियो. 

अपनी स्ट्रगल स्टोरी देख इमोशनल हुए धर्मेंद्र 

इंस्टाग्राम पर dharam_hema नाम से बने पेज पर रियलिटी शो का एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें गेस्ट जज के तौर पर धर्मेंद्र शामिल हुए और मंच पर जब उनकी कहानी दिखाई गई तो काफी इमोशनल हो गए. इस वीडियो में लुधियाना से 10 किलोमीटर दूर उनके गांव साहनेवाल को दिखाया गया और बताया गया कि कैसे यहां से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की. सालों तक रेलवे की पटरी पर बैठकर वो ये सोचते थे कि कैसे वो मुंबई जाने का अपना सपना पूरा करेंगे फिर उन्होंने यहां से निकल कर अपने एक्टर बनने की जर्नी शुरू की. ये वीडियो देखकर मंच पर बैठे धर्मेंद्र के अलावा उनके बेटे सनी देओल और उनके पोते भी इमोशनल हो गए. 

Advertisement

यूजर्स बोले धरम पाजी को कोई टक्कर नहीं दे सकता 

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा वी लव देओल फैमिली. एक ने लिखा कि हमारे दिलों से अपने गांव की यादें कभी नहीं जाती हैं. धर्मेंद्र के एक फैन ने लिखा कि धर्मेंद्र पाजी वो हैं जिससे कोई भी टक्कर नहीं ले सकता था उस समय. इसी तरह से कई यूजर्स ने इसपर लव इमोजी शेयर की और उनके प्रति अपना प्यार दिखाया. बता दें कि धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को लुधियाना जिले के साहनेवाल गांव में एक जाट सिख परिवार में हुआ था. उन्होंने 1960 में दिल भी तेरा हम भी तेरा फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और सैकड़ों सुपर डुपर हिट फिल्में की. आखिरी बार धर्मेंद्र को फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा गया था और अब जल्दी धर्मेंद्र अपने फिल्म के सीक्वल में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder: Pappu Yadav की Lawrence Bishnoi को धमकी, बोले- लॉरेंस जैसे दो टके के अपराधी...