धर्मेंद्र की बड़ी बहू की फोटो हुई वायरल, लोग बोले इन्हें एक्ट्रेस बनने से किसने रोका था ?

सनी देओल की पत्नी पूजा देओल लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं लेकिन उनके बेटे करन देओल ने उनकी एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर चर्चा में ला दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल ने खुद और अपनी मां पूजा देओल की एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट शेयर की है. पूजा जो ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहती हैं उन्हें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश हुए. इस पोस्ट को सनी देओल, बॉबी देओल और सोशल मीडिया यूजर्स से खूब प्यार दिया. पल पल दिल के पास एक्टर ने 14 अक्टूबर को अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की. इसमें उन्होंने बताया कि वह उनके साथ बिताए पलों को कितना संजोकर रखते हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "अपनी मां के साथ बिताया गया समय सबसे अच्छा होता है."

सनी देओल और बॉबी देओल ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट करके पोस्ट पर रिएक्ट किया. इससे पहले कॉफी विद करण में सनी देओल ने पूजा के स्पॉटलाइट से दूर रहने के बारे में खुलकर बात की थी. सनी ने कहा, "हम सभी पर्सनली ऐसे ही हैं. कोई इंसान किसी दोस्त के घर या किसी इंटिमेट पार्टी में जाना पसंद करेगा जहां आप आराम कर सकें. आप लगातार शूटिंग कर रहे होते हैं और कैमरे के सामने होते हैं. जब आप घूम रहे होते हैं तो लोग आपको घूर रहे होते हैं. इसलिए कुछ समय ऐसा होना चाहिए जब कोई आपको न देख रहा हो. यही एक कारण है कि जब भी मुझे मौका मिलता है मैं विदेश जाता हूं. क्योंकि वहां कोई आपको परेशान नहीं करता." 

Advertisement

सनी देओल की शादी पूजा देओल से हुई है जो ज्यादातर लोगों की नजरों से दूर रहती हैं. साथ में उनके दो बेटे हैं, करण और राजवीर. करण देओल ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए पल पल दिल के पास (2019) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Election 2024: Hemant Soren और उनके गठबंधन के लिए क्या है खतरा? | NDTV India