धर्मेंद्र के नए पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता, तस्वीर के साथ लिखा- गुनाह बख्श दे... अब

Dharmendra New X Post: सुपरस्टार धर्मेंद्र ने एक बार फिर अपने नए एक्स पोस्ट से फैंस की चिंता बढ़ा दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नए पोस्ट को देख धर्मेंद्र के फैंस की बढ़ी चिंता
नई दिल्ली:

सुपरस्टार धर्मेंद्र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर काफी एक्टिव नजर आते हैं. हाल ही में सुबह चार बजे शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने अपने देर रात फेवरेट खाने की तस्वीर शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वहीं अब उनके लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है. दरअसल, 88 साल के ही मैन ने एक्स अकाउंट पर सुबह 5 बजकर 21 मिनट पर एक फिल्म के सीन की तस्वीर शेयर की, जिसमें वह जमीन पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ दिए गए कैप्शन के कारण फैंस परेशान हो गए हैं. 

सुपरस्टार धर्मेंद्र ने एक्स अकाउंट पर लिखा, गुनाह बख्श दे...अब... और सजा ना दे... हम टूट चले...अब और इम्तिहान ना ले... तेरे रहम ओ करम पे हैं... तेरे रहम ओ करम बना रहे... इसके साथ ही मैन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी शेयर की है.

Advertisement

इस पोस्ट को शेयर करते ही सुपरस्टार धर्मेंद्र के चाहने वालों ने कमेंट करना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, हिम्मत रखिए धरम जी. दूसरे यूजर ने लिखा, सर आशा है आप स्वस्थ और प्रसन्न हैं. आपके ये शब्द थोड़े विचलित करने वाले हैं. प्रार्थना है कि ईश्वर आपको प्रसन्न और स्वस्थ रखें. आप की मुस्कुराहट लाखों लोगों को लुभावित करती है. आप मुस्कुराते रहें. 

Advertisement

गौरतलब है मार्च 1 की सुबह 3:52 पर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल (X) पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो काफी नींद में नजर आ रहे हैं, बाल बिखरे हुए और उनके हाथ में एक थाली है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- 'आधी रात हो गई नींद आती नहीं, भूख लग जाती है. दोस्तों बासी रोटी मक्खन के साथ बड़ी स्वाद लगती है'. इसके साथ उन्होंने एक लॉफिंग इमोजी भी बनाई. दरअसल, इस तस्वीर में धर्मेंद्र अपनी प्लेट से रोटी और मक्खन खाते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian