धरम पाजी की बेटी ईशा ने फादर्स डे पर दिखाए पापा के कुछ अनदेखे वीडियो, इंटरनेट यूजर्स हुए इमोशनल

फादर्स डे के मौक पर ईशा देओल ने एक बड़ी ही प्यारी वीडियो के साथ धरम पाजी को विश किया. अनदेखे पलों से भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ईशा देओल ने धरम पाजी को यूं किया विश
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र जितना फैन्स के दिलों में बसते हैं उससे कहीं ज्यादा वो अपने परिवारवालों के करीब हैं और उनके दिलों दिमाग पर छाए रहते हैं. यही वजह है कि उनके बच्चे किसी भी मौके पर अपने पापा को विश करना या बधाई देना नहीं भूलते. फिलहाल ईशा देओल की एक फादर्स डे पोस्ट वायरल हो रही है. ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें धर्मेंद्र की कई वीडियो क्लिप्स शेयर की गई हैं. कहीं वो एक छोटे से कुत्ते के साथ खेलते दिख रहे हैं तो कहीं बेटी ईशा को प्यार को करते दिख रहे हैं. एक जगह तो धर्मेंद्र के इर्द गिर्द ईशा की बेटियां भी नजर आ रही हैं. इस प्यारे वीडियो को शेयर कर ईशा ने लिखा, आप बेस्ट हैं पापा. हैप्पी फादर्स डे पापा, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.

Advertisement

ईशा की ये प्यारी सी वीडियो क्लिप इंटरनेट पर आई तो फैन्स के कमेंट्स की भी बहार आ गई. सोशल मीडिया यूजर्स धर्मेंद्र को विश करने लगे और साथ ही साथ ईशा को हैप्पी फादर्स डे कहा. ज्यादातर लोग इस वीडियो पर दिल वाले आइकन बनाते दिखे. बता दें कि धर्मेंद्र की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. धर्मेंद्र खुद भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर ही अपने परिवार और बच्चों की तस्वीरें शेयर करते हैं. फिलहाल धरम पाजी से जुड़ी ये पोस्ट काफी पसंद की जा रही क्योंकि उसमें उनके कुछ हैप्पी मोमेंट्स नजर आ रहे हैं. उन्हें बच्चों के साथ खेलते देख फैन्स भी बहुत खुश हो रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England, T20 WC: भारत के पास ऐसा क्या है जो इंग्लैंड के पास नहीं है!