64 साल बाद धर्मेंद्र ने बदला अपना स्क्रीन नेम, शाहिद-कृति की फिल्म में ये नाम यूज करेंगे ही-मैन

धर्मेंद्र ने साल 1960 में 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. तब से वो इसी नाम से जाने जाते हैं और उन्होंने शोहरत भी इसी नाम से हासिल की. लेकिन अब करीब 64 सालों के साथ धर्मेंद्र ने अपना स्क्रीन नेम बदल लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो अपने फर्स्ट नेम के साथ ही इंडस्ट्री में जाने जाते रहे हैं. उनमें सबसे ऊपर नाम आता है बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र का. धर्मेंद्र ने साल 1960 में 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. तब से वो इसी नाम से जाने जाते हैं और उन्होंने शोहरत भी इसी नाम से हासिल की. लेकिन अब करीब 64 सालों के साथ धर्मेंद्र ने अपना स्क्रीन नेम बदल लिया है, जिससे उनके फैंस भी काफी हैरान हैं.

इस फिल्म में नया नाम

9 फरवरी को रिलीज हुई धर्मेंद्र की लेटेस्ट फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में धर्मेंद्र ने हमेशा की तरह अपना फर्स्ट नेम नहीं बल्कि पूरा नाम दिया है. मिडिल नेम और सरनेम भी धर्मेंद्र ने ऐड किया है. फिल्म की क्रेडिट्स में धर्मेंद्र के नाम को धर्मेंद्र सिंह देओल लिखा है. ऐसे 64 साल के उनके करियर में पहली बार हुआ कि धर्मेंद्र ने अपना पूरा नाम इस्तेमाल किया हो. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल में हैं.

ये है आने वाली फिल्म

धर्मेंद्र इसके पहले पिछले साल 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए. जिसमें शबाना आजमी के साथ उनके रोमांटिक सीन्स की काफी चर्चा भी हुई थी. इस फिल्म में जया बच्चन, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह भी थे. रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले दिनों में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन नाती और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्तय नंदा की फिल्म 'इक्किस' में नजर आएंगे. फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट कर रहे हैं. 88 साल के उम्र में भी धर्मेंद्र न सिर्फ फिल्मों में एक्टिव हैं बल्कि शानदार अभिनय की वजह से चर्चा में भी रहते हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'