पैर में फ्रैक्चर लगाए धर्मेंद्र ने फॉर्म हाउस से शेयर किया वीडियो, खुद को बताया जख्मी शेर, फैंस की बढ़ गई चिंता

सुपरस्टार धर्मेंद्र ने नए इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस की चिंता बढ़ा दी है क्योंकि इसमें उनके पैरों में फ्रैक्चर दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धर्मेंद्र के नए इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैंस की बढाई चिंता
नई दिल्ली:

सुपरस्टार धर्मेंद्र सोशल मीडिया फ्रेंडली हैं, जो इंस्टाग्राम और एक्स (ट्विटर) पर अपना अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इसी बीच उनके एक पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है, जिसमें वह खुद को जख्मी शेर कहते हुए नजर आ रहे हैं. सामने आया वीडियो कुछ देर पहले शेयर किया गया है, जिसमें वह अपने फॉर्म हाउस में क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन चिंता करने वाली बात यह है कि उनके पैरों में फ्रैक्चर नजर आ रहा है, जिसे देखकर फैंस भी परेशान नजर आ रहे हैं और पूछ रहे हैं कि उन्हें क्या हुआ है औऱ यह चोट कैसे लगी. 

कुछ मिनटों पहले दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस का वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपने खूबसूरत फॉर्म हाउस की झलक दिखाई है. जबकि वह खुद ग्रे स्वेटशर्ट और नीला पजामा पहने कुर्सी पर बैठे हुए हैं. इस दौरान उनके पैरों में प्लास्टर लगा हुआ दिख रहा है. 

Advertisement

वीडियो को देखते ही फैंस ने कमेंट में की बहार लगा दी है. एक यूजर ने लिखा सर जी क्या हुआ आपको. ठीक तो हो ना अब. दूसरे यूजर ने लिखा, हैलो धरम जी आपने किसे किक किया. उम्मीद है कि आपका पैर जल्दी ठीक हो जाए. लॉस एंजिल्स से आपके लिए प्यार. तीसरे यूजर ने लिखा, शेर कितना भी बुढ़ा क्यों न हो जाए राज तो उसी का ही रहेगा.

Advertisement

गौरतलब है कि हाल ही में धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी ने मथुरा से तीसरी बार लोकसभा इलेक्शन 2024 का चुनाव जीता है. इसके चलते वह चर्चा में हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian