धर्मेंद्र के साथ आशा पारेख ने रीक्रिएट किया 55 साल पुराना गाना, वीडियो हुआ वायरल तो फैंस बोले- वो दिन भी...

फिल्म आया सावन झूमकर का गाना आया सावन झूमकर खूब हिट हुआ है. आज भी लोग इस गाने को खूब सुनते हैं. एक बार दोनों कई सालों बाद साथ आए थे और इसे रीक्रिएट किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र और आशा पारेख ने 70 के दशक में साथ में कई फिल्मों में काम किया है. इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट थी. जिस भी फिल्म में ये दोनों काम करते थे वो सुपरहिट साबित होती थी. धर्मेंद्र और आशा पारेख की एक फिल्म आया सावन झूमकर आई थी. ये फिल्म तो हिट साबित हुई ही थी साथ ही इसके गानों को भी बहुत पसंद किया गया था. फिल्म का गाना आया सावन झूमकर खूब हिट हुआ है. आज भी लोग इस गाने को खूब सुनते हैं. एक बार दोनों कई सालों बाद साथ आए थे और इसे रीक्रिएट किया था.

आशा पारेख और धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किया गाना

आशा पारेख और धर्मेंद्र एक बार एक रियलिटी शो में गए थे. जहां पर उन्होंने आया सावन झूम कर गाने को रीक्रिएट किया था. गाने के रीक्रिएशन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें स्टेज पर दोनों अपने गाने को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आशा पारेख साड़ी पहने नजर आ रही हैं वहीं धर्मेंद्र ने चेक शर्ट पहनी हुई है. दोनों को साथ में देखकर फैंस खुश हो रहे हैं.

Advertisement

फैंस हुए खुश

आशा पारेख और धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- आशा जी ने अपने करियर में बहुत शानदार गाने किए हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- ये गाना बेस्ट है. धर्मेंद्र और आशा पारेख की जोड़ी को भी कई लोग शानदार बता रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आशा पारेख आखिरी बार 1995 में आई फिल्म आंदोलन में नजर आईं थीं. वो अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं. वो कई बार रियलिटी शोज में नजर आ जाती हैं. वहीं धर्मेंद्र अभी भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. वो आखिरी बार फिल्म तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया में नजर आए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजराइल का Lebanon की राजधानी Beirut पर बड़ा हमला, इमारत को बनाया निशाना
Topics mentioned in this article