बिग बॉस 17 में सलमान खान पर भी चढ़ा एनिमल के अबरार का बुखार, सुपरस्टार धर्मेंद्र के अंदाज पर टिकीं फैंस की नजरें

Bigg Boss 17 Upcoming Episode: बिग बॉस 17 में नए साल का जश्न धर्मेंद्र, मीका सिंह और खान ब्रदर्स के साथ मनते हुए दिखने वाला है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बिग बॉस 17 में मनाया गया नए साल का जश्न
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार का क्लास वाला हिस्सा निकल चुका है. जहां आयशा खान और मुनव्वर फारूखी और अभिषेक कुमार पर सलमान खान का गुस्सा फूटा. वहीं अब एंटरटेनमेंट का डोज यानी रविवार को देखने को मिलने वाला है. दरअसल, साल 2023 को गुड बाय और साल 2024 का स्वागत शो में होने वाला है, जिसका जश्न मनाने कुछ खास मेहमान शो में एंट्री करेंगे. इनमें सुपरस्टार धर्मेंद्र, अरबाज खान, सोहेल खान, मीका सिंह और कृष्णा अभिषेक का नाम शामिल है. 

कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर बिग बॉस 17 के नए साल की शाम को मस्ती और उत्साह से भरा एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें धर्मेंद्र, गायक मीका सिंह और सलमान खान, सलमान के भाई सोहेल खान और अरबाज खान स्टेज पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में धर्मेंद्र और होस्ट को  बॉबी देओल की फिल्म एनिमल का वायरल जमाल कुडु स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं. डांस करते हुए धर्मेंद्र ने गिलास को मुंह से पकड़ लिया और उसे बैलेंस करने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं.

बता दें, बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में आयशा खान, सलमान खान के वीकेंड का वार के दौरान बेहोश हो गई थीं. वहीं उन्हें शो से बाहर अस्पताल में एडमिट किया है. इसके अलावा शो में डबल एलिमनेशन होने वाला है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra विधानभवन में Team India के 4 सितारों का CM Eknath Shinde करेंगे सम्मान
Topics mentioned in this article