धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ शादी को हुए 70 साल पूरे, सामने आई कपल की अनदेखी तस्वीरें

सुपरस्टार धर्मेंद्र 12 जून को पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ शादी की 70वीं सालगिरह मना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धर्मेंद्र पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं.
नई दिल्ली:

सुपरस्टार धर्मेंद्र आज यानी 12 जून को पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ शादी की 70वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई देते हुए दिख रहे हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि धर्मेंद्र ने 12 जून 1954 में पत्नी प्रकाश कौर से शादी की थी. उस समय सुपरस्टार की उम्र केवल 19 वर्ष की थी और उन्होंने इस दौरान फिल्मी दुनिया में कदम भी नहीं रखा था. प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता देओल और अजेता देओल हैं.

प्रकाश कौर और धर्मेंद्र की अरेंज मैरिजी थी. वहीं बेटे सनी औऱ बॉबी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से फैंस के लिए पर राज करते हैं. जबकि कपल की बेटियां अजेता और विजेता लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर प्रकाश कौर की बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ तस्वीरें सामने आती रहती हैं. लेकिन धर्मेंद्र के साथ कम तस्वीरें वायरल होती हैं. लेकिन करण देओल की शादी में दादा धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के साथ तस्वीरें खूब चर्चा में रही थीं. 

Advertisement

गौरतलब है कि सुपरस्टार धर्मेंद्र ने दो शादिया की हैं. पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं और दूसरी पत्नी हेमा मालिनी हैं, जिनसे 1980 में सुपरस्टार ने शादी की थी. उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं. ईशा देओल जहां एक्टिंग की दुनिया में नाम कमा चुकी हैं तो वहीं अहाना लाइमलाइट से दूर हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को रांची हाई कोर्ट से मिली जमानत