धर्मेंद्र और आशा पारेख फिर आए साथ, 60 साल पुरानी जोड़ी को देखकर फैंस भी हार बैठे दिल, देखें वीडियो

धर्मेंद्र और आशा पारेख की जोड़ी के फैंस आज भी दीवाने हैं. वहीं सोशल मीडिया पर 60 साल पुरानी इस ऑनस्क्रीन कपल को देखकर फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
धर्मेंद्र और आशा पारेख फिर दिखे एक साथ
नई दिल्ली:

60 और 70 के दशक की फिल्में आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वहीं इस दौर की जोड़ियां फैंस की फेवरेट हैं. फिर चाहे वह रियल लाइफ कपल अमिताभ बच्चन और जया बच्चन हो या धर्मेंद्र और हेमा मालिनी. या फिर रील लाइफ धर्मेंद्र और आशा पारेख की जोड़ी. आज भी यह जोड़ियां फैंस को काफी पसंद है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर इनकी वीडियो वायरल होती रहती है.  बीते दिनों जहां धर्मेंद्र के साथ मुमताज का वीडियो वायरल वायरल हुआ था तो वहीं अब एक रियलिटी शो में आशा पारेख के साथ धर्मेंद्र की एंट्री का वीडियो इंस्टाग्राम पर छा गया है. 

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो एक रियलिटी शो इंडियन आइडल का है, जिसमें जय भानुशाली दिग्गज एक्टर्स का स्टेज पर स्वागत करते हुए दिख रहे हैं. वहीं 60 साल पुरानी इस जोड़ी की तारीफें कर रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र भी अपनी इस जोड़ी को 60 साल पुराना नहीं बल्कि 16 साल का बता रहे हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और कमेंट में इस कपल को याद करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल धर्मेंद्र और आशा पारेख की वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा, रुला दिया धर्म जी ने तो. दूसरे ने लिखा, ओल्ड इज गोल्ड. तीसरे यूजर ने लिखा, कितनी सारी पुरानी यादें. चौथे यूजर ने लिखा, दिल खुश कर दिया धर्मेंद्र जी ने सही कहा इन्सान शरीर से स्वस्थ और दिल से जवान होना चाहिए उम्र में क्या रखा है. ऐसे कमेंट्स की वीडियो पर भरमार लग गई है. जबकि फैंस हार्ट इमोजी शेयर करके कपल के लिए अपना प्यार बयां करते दिख रहे हैं.

Advertisement

बता दें, धर्मेंद्र और आशा पारेख 1960 से 1970 के दशक में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें मेरा गांव मेरा देश, आया सावन झूम के, शिकार, बंटवारा, आए दिन बहार के जैसी हिट फिल्में शामिल हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस में 'भोले बाबा' पर FIR नहीं, मुख्य आरोपी पर एक लाख का इनाम