Advertisement

धर्मेंद्र की 75 अनदेखी तस्वीरें, हेमा मालिनी के साथ वाली देख कहेंगे- यूं ही नहीं कहते सुपरस्टार जोड़ी

धर्मेंद्र ने अपने दौर में कई हिट फिल्मों में काम किया और 90 के दशक में उनका नाम बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में शामिल था. आज भी लोग उन्हें खूब याद करते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
धर्मेंद्र की 75 अनदेखी तस्वीरें
नई दिल्ली:

'बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना...' इस डायलॉग को सुनते ही आपको किसकी याद आती है. ये डायलॉग बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक शोले का है, जिसे धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के लिए कहा था. धर्मेंद्र को बॉलीवुड का हीमैन भी कहा जाता है, क्योंकि उनके एक पंच से बड़े से बड़े विलेन चित्त हो जाते थे. धर्मेंद्र ने अपने दौर में कई हिट फिल्मों में काम किया और 90 के दशक में उनका नाम बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में शामिल था. आज भी लोग उन्हें खूब याद करते हैं और उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. अब हीमैन की कुछ पुरानी और अनदेखी तस्वीरों का एक कलेक्शन सामने आया है, जिसमें वो तमाम सितारों और अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. उनकी सबसे खास तस्वीरें हेमा मालिनी के साथ की हैं.

तस्वीरों का अनदेखा कलेक्शन

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी को पर्दे पर लोगों ने खूब पसंद किया था, दोनों ने फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे को दिल दे दिया और फिर बाद में शादी कर ली. उनकी जवानी की तस्वीरें देखकर फैंस की यादें एक बार फिर ताजा हो गई हैं. तस्वीरों का जो कलेक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, उसमें उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ भी एक तस्वीर है, इसमें सनी देओल और बॉबी देओल भी नजर आ रहे हैं. दोनों की उम्र उस वक्त काफी कम थी.

Advertisement

वीडियो देखने के लिए क्लिप करें

दिलीप कुमार और अमिताभ के साथ भी तस्वीरें

धर्मेंद्र की तस्वीरों के इस खास कलेक्शन में कुल 75 तस्वीरें हैं, इसमें उनकी जवानी की तस्वीरें भी शामिल हैं. जब धर्मेंद्र काफी ज्यादा हैंडसम दिखते थे. एक तस्वीर में वो अपने पिता के साथ भी खड़े दिख रहे हैं. कुछ तस्वीरों में उन्हें दिलीप कुमार के साथ भी देखा जा सकता है. एक तस्वीर फिल्म धर्मवीर की शूटिंग के दौरान की भी है, जिसमें वो अपने खास गेटअप में बेटे बॉबी देओल के साथ दिख रहे हैं. इन तस्वीरों के गुलदस्ते में धर्मेंद्र को सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ भी देखा जा सकता है. दोनों ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया था.

हेमा मालिनी के साथ परफेक्ट जोड़ी

इन तमाम तस्वीरों में सबसे खास तस्वीरें धर्मेंद्र और उनकी पत्नी हेमा मालिनी की हैं. ये तस्वीरें उन दिनों की हैं, जब दोनों अपने करियर के पीक पर थे, इसी दौरान दोनों के बीच इश्क हुआ था. एक तस्वीर में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी के गले में हाथ डाले दिख रहे हैं. दोनों की जवानी की इन तस्वीरों को देखकर लोग इस सुपरस्टार जोड़ी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. ये पुरानी तस्वीरें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं हैं.

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajkot Gaming Zone Fire का CCTV Footage आया सामने, इस वजह से लगी थी भयानक आग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: