धर्मेंद्र के इस 51 साल पुराने गाने को देख चुके हैं 93 मिलियन लोग, आपने सुना है ये रोमांटिक गाना?

धर्मेंद्र और मुमताज की एक फिल्म आई थी जिसका नाम लोफर था. इस फिल्म का एक गाना सबसे ज्यादा वायरल हुआ था और आज भी लोग उसे बहुत पसंद करते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपने जमाने में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और आज भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं. जवानी के दिनों में धर्मेंद्र की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी थी. उनका रोमांटिक अंदाज लड़कियों को बहुत पसंद आता था. धर्मेंद्र और मुमताज की एक फिल्म आई थी जिसका नाम लोफर था. इस फिल्म का एक गाना सबसे ज्यादा वायरल हुआ था और आज भी लोग उसे बहुत पसंद करते हैं. इस गाने का नाम है मैं तेरे इश्क में मर ना जाऊं कहीं... इसे कई मिलियन व्यूज मिले हैं.

 

यूट्यूब पर खूब सुना जाता है ये गाना
लोफर फिल्म के इस गाने को जितनी बार सुनो उतना कम लगता है. यूट्यूब पर इस गाने को मिलियन में व्यूज मिल गए हैं. इस गाने में धर्मेंद्र और मुमताज अपने प्यार की दास्तान सुनाते नजर आ रहे हैं. लोग इस गाने को सुनने के साथ इसका वीडियो देखना भी पसंद करते हैं.

फैन्स को याद आए पुराने दिन
गाने के वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पुराने गानों में सच में दिल के भाव छुपे होते हैं. इसलिए तो सदाबहार गीत के नाम से जाने जाते हैं. वहीं दूसरे ने लिखा, मुमताज ने तो दिल ही जीत लिया. एक ने लिखा, कितनी बार भी सुन लो ये गाना. दिल है कि भरता ही नहीं है. एक ने लिखा, क्या जमाना था...स्वीट मेमोरी. काश पहले जैसे दिन ही रहते. ओल्ड इज गोल्ड.

लोफर फिल्म की बात करें तो ये 1973 में आई थी. इसमें धर्मेंद्र, मुमताज, ओम प्रकाश, वी गोपाल समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए थे. अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इसे प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. इस फिल्म को देखने के बाद एक बार फिर आपको पुराने दिनों की यादें ताजा हो जाएंगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
India ने Indus Water Treaty को लेकर Pakistan को भेजा नोटिस, समझौते में बदलाव की मांग