धर्मेंद्र की 30 अनदेखी तस्वीरों पर आया फैंस का दिल, कहा- दुनिया के सबसे हैंडसम मैन हैं 'शोले के वीरू'

Dharmendra Unseen Pics: बॉलीवुड सेलेब्स की कभी नही देखी तस्वीरों की लिस्ट में आज हम आपके लिए धर्मेंद्र की अनदेखी तस्वीरों का एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
Dharmendra Unseen Pics: धर्मेंद्र की अनदेखी 30 तस्वीरें देख फैंस ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही मैन यानी धर्मेंद्र की अदायगी हो स्क्रीन से हटकर उनका मस्ती भरा अंदाज, फैंस को अपने फेवरेट एक्टर का हर फसाना दिल चुराने वाला लगता है. वहीं खुद धर्मेंद्र भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर फैंस के लिए फिटनेस और फिल्मों की हर एक डीटेल शेयर करते रहते हैं, जिसे फैंस भी काफी पसंद करते हैं. इसी के चलते आज हम आपको दिखाते हैं धर्मेंद्र की अनदेखी 30 तस्वीरों का एक वीडियो, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. 

बॉलीवुड में एक्शन किंग के नाम से मशहूर एक्टर प्रॉड्यूसर धर्मेंद्र ने 1960 में फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई फिल्मों में आए. वहीं उन्हें ही मैन के नाम से भी जाना जाने लगा. 

धर्मेंद्र ने छह दशकों से 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. वहीं उन्हें सबसे सफल एक्टरों की गिनती में गिना जाता है. इतना ही नहीं साल 1997 में वह फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. 

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: सीजन 1 का हुआ भव्य समापन