Dharmaveer 2 Box Office Collection Day 1: देवरा से टकराने आई धर्मवीर 2, पहले दिन ही कर ली इतनी कमाई

Dharmaveer 2 Box Office Collection Day 1: धर्मवीर 2 बॉक्स ऑफिस पर देवरा से टकराने रिलीज हो गई है, जिसका पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Dharmaveer 2 Box Office Collection Day 1: पिछले दिनों बॉबी देओल ने मराठी फिल्म धर्मवीर 2 का पोस्टर रिलीज किया था. जबकि ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान पहुंचे थे. इसके चलते फैंस को बेसब्री से इस मूवी का इंतजार था. लेकिन अब जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की देवरा के शोर के बीच धर्मवीर 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसका कलेक्शन पहले दिन का काफी अच्छा है. वहीं फैंस इंतजार कर रहे हैं कि पहले वीकेंड पर फिल्म कितनी कमाई करती है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों की मानें तो 1.65 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है. जबकि फिल्म का बजट 15 करोड़ बताया जा रहा है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि साल 2022 में आई एकनाथ शिंदे के राजनीतिक गुरू और शिवसेना के दिवंगत नेता आनंद दिघे की बायोपिक धर्मवीर का सीक्वल धर्मवीर 2 है. 

गौरतलब है कि आनंद दिघे एकनाथ शिंदे सेना के प्रतीकों में से माने जाते हैं. उनकी गिनती पार्टी के संस्थापक बाल ठाकरे के साथ प्रमुख नेताओं में होती है. यही वजह है कि शुरूआत से ही धर्मवीर 2 की ज्यादा चर्चा हो रही है. पहली फिल्म धर्मवीर की तो इसको प्रवीण तारदे ने लिखा और डायरेक्ट किया था. जबकि फिल्म में प्रसाद ओक, क्षितीश दाते, मकरंद पाध्ये, स्नेहल तारदे और श्रुति मराठे जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. आनंद दिघे का अगस्त 2001 में ठाणे स्थित एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. धर्मवीर 2 में उनकी जिंदगी और राजनीतिक करियर से जुड़ी चीजें देखने को मिलेंगी. 

Advertisement

देवरा की बात करें तो फिल्म ने 77 करोड़ की ओपनिंग भारत में की है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 100 करोड़ पार हो गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai में आंतकी हमले का अलर्ट मिलने के बाद धार्मिक स्थलों की सुरक्षा हुई दोगुनी