Dhanashree Verma और Yuzvendra Chahal के इस स्टाइल को देख फैंस हुए कंफ्यूज बोले- अब ये क्या है भाई

सोशल मीडिया पर धनाश्री का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री युजवेंद्र चहल के साथ नया ट्रेंड अपनाती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
धनाश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल के साथ शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर आए दिनों छाई रहती हैं. कभी उनके डांस वीडियो तो कभी उनका अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाता है. वहीं अब उनका एक ट्रेंडिंग टॉपिक पर बना वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री अपने पति यानी कि युजवेंद्र चहल के साथ नजर आ रही हैं. फैंस इस वीडियो को देख कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाया धनाश्री का वीडियो 
सोशल मीडिया पर धनाश्री का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री युजवेंद्र चहल के साथ नया ट्रेंड अपनाती दिख रही हैं. दोनों ही स्लो मोशन में फ्लोर पर बैठते नजर आते हैं. इस वीडियो पर फैन ने कमेंट कर लिखा क्या बात है सर जी, तो वहीं दूसरे ने कहा अब ये क्या है भाई. बता दें कि इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

डेंटिस्ट भी हैं धनाश्री
आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा दोनों ही एक दूसरे को लंबे समय डेट कर रहे थे. वहीं दोनों  22 दिसंबर साल 2020 में शादी के बंधन में बंध गए थे. जिसके बाद से दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती हैं. धनाश्री के बार में बताएं तो वे एक प्रोफेशनल डांसर के साथ-साथ डेंटिस्ट भी हैं. धनाश्री के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होते ही रहते हैं. 

Featured Video Of The Day
हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी, अब तक कुल 11 गिरफ़्तारियां