Dhanashree Verma ने 'राउडी बेबी' पर किया ताबड़तोड़ डांस, देखें टॉप 5 वीडियो

मशहूर यूट्यूबर और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने राउडी बेबी पर एक बार फिर अपने डांस से धूम मचाई है. देखें उनके पांच टॉप डांस वीडियो.

Advertisement
Read Time: 18 mins
धनाश्री वर्मा के टॉप 5 डांस वीडियो
नई दिल्ली:

मशहूर यूट्यूबर और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने राउडी बेबी पर एक बार फिर अपने डांस से धूम मचाई है. इस वीडियो में धनाश्री 'राउडी बेबी' सॉन्ग पर हुक स्टेप करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में भी वह हमेशा की ताबड़तोड़ अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह रवि सोनी के साथ डांस कर रही हैं, और दोनों के डांस खो खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे भी Dhanashree Verma सोशल मीडिया पर लगातार अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

Dhanashree Verma एक मशहूर यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं. उनके यूट्यूब पर 2.58 मिलियन सबस्क्राइबर्स हैं. यूट्यूब पर उनके डांस वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं, और उन्हें जबरदस्त व्यूज भी मिलते हैं.

Dhanashree Verma सोशल मीडिया पर भी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 4.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, इस तरह यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर उनका सिक्का चलता है. 

Advertisement

26 वर्षीय Dhanashree Verma ने मशहूर कोरियोग्राफर शियामक डावर से डांस सीखा है. धनाश्री का जन्म 27 सितंबर, 1996 को दुबई में हुआ था. हालांकि वह मुंबई में रहती हैं. वह पेशे से डेंटिस्ट हैं. लेकिन उन्हें डांस का शौक बचपन से ही रहा है. उनका एक भाई भी है.

Advertisement

युजवेंद्र चहल के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर Dhanashree Verma 8 अगस्त, 2020 को उस समय सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर ऑफिशल किया था.

Advertisement

Dhanashree Verma और युजवेंद्र चहल 22 दिसंबर, 2020 को विवाह बंधन में बंध गए थे.

Featured Video Of The Day
वर्ल्ड चैंपियन कुलदीप किससे करेंगे शादी?, सुनिए उनकी जुबानी