Advertisement

धनाश्री वर्मा ने स्टाइलिश लुक में किया ऐसा जबरदस्त डांस, फैन्स बोले- वाह भाभीजी वाह...देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने ब्लू कलर के पैंट और शर्ट में एक बड़ा ही धमाकेदार डांस वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 12 mins
धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने शेयर किया डांस वीडियो
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया में बहुत ही सक्रिय नजर आती हैं. युजवेंद्र चहल के माता-पिता के बीते दिनों कोविड पॉजिटिव हो जाने के बाद भले ही धनाश्री ने कुछ समय के लिए इंस्टाग्राम से दूरी बना ली थी, मगर एक बार फिर से बड़े ही लाजवाब अंदाज में उनकी वापसी हुई है. अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए जानी जाने वालीं धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक बार फिर से अपने फैंस के लिए ऐसा वीडियो लेकर आई हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं. बता दें, धनाश्री ने ब्लू कलर के पैंट और शर्ट में एक बड़ा ही धमाकेदार डांस विडियो शेयर किया है.

Advertisement

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) ने यह डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “इस अशांत माहौल में ट्रेंड को बनाये रखना. वैसे कल इसी ट्रैक पर एक डांस रील पोस्ट करूंगी, लेकिन एक ह्यूमरस टच के साथ. कोई अंदाजा क्या होने वाला है?”. धनाश्री के इस डांस वीडियो को हमेशा की तरह उनके फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “इनके मूव्स इतने फास्ट होते हैं कि समझ ही नहीं आता ये क्या कर रही हैं”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “वाह भाभीजी वाह”.

Advertisement

गौरतलब है कि वर्ष 2014 में नवी मुंबई के डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज से पढ़ाई करने वालीं धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) का डांस से जुड़ा हुआ खुद का एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर 15 लाख से भी अधिक सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं. बता दें, धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी साल 2020 में हुई थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rajkot Gaming Zone Fire में सामने आ रही बड़ी लापरवाही, Fire Department से नहीं मिला था NOC

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: