Dhanashree Verma ने हेयर कलर के बाद पूछा कैसी दिख रही हूं? युजी का आया ये मजेदार कमेंट...देखें Video

धनाश्री वर्मा ने बालों को कलर करवाने के बाद पूछा कि वह कैसी दिख रही हैं, जिस पर युजवेंद्र चहल ने मजेदार रिप्लाई दिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. धनाश्री सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैन्स के लिए पोस्ट साझा करते हुए देखी जाती हैं. खासकर लोगों को उनका डांस काफी पसंद आता है. धनाश्री अपने डांस के साथ-साथ अपने शानदार स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. धनाश्री के डांस के अलावा उनका स्टाइलिश लुक भी लोगों को खासा इम्प्रेस करता है. इसी क्रम में उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ब्यूटी पार्लर में बालों का ट्रीटमेंट लेती नजर आ रही हैं.

धनाश्री वर्मा का हेयर ट्रांसफॉर्मेशन

धनाश्री वर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनका हेयर ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले धनाश्री अपने नार्मल बालों के साथ नजर आती हैं. इसके बाद वे बालों पर स्ट्रिप्स लगाए दिखती हैं और अंत में उनका हेयर ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलता है. धनाश्री ने अपने बाल कलर करवाए हैं, जिसमें उनका लुक अब देखते ही बन रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए धनाश्री ने लिखा है, ‘मेरे नए लुक को पास से देखें. कैसा है? आखिरकार कुछ अलग ट्राई करने की हिम्मत आई'.

Advertisement

युजवेंद्र चहल ने किया कमेंट

धनाश्री वर्मा के इस पोस्ट को अब तक 3 लाख 24 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. युजवेंद्र चहल ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप कैसी हैं?'. वहीं एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि उनका यह लुक जबरदस्त है और उन्हें अक्सर ऐसे एक्सपेरीमेंट करते रहना चाहिए. तो वहीं एक यूजर ने धनाश्री को ‘स्टनर' बुलाया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट