धनाश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल के साथ शेयर की फोटो तो फैन्स बोले- भाई World Cup में आ जाओ जरूरत है आपकी

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 पांच अक्तूबर से शुरू होने जा रहा है. इस बीच युजवेंद्र चहल की उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा के साथ फोटो सोशल मीडिया पर आई है. जिस पर फैन्स कुछ इस तरह कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
Dhanashree Verma और Yuzvendra Chahal की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह लगातार अपने वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने पति युजवेंद्र चहल के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं जिससें दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं. हालांकि युजवेंद्र चहल क्रिकेट विश्व कप की भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. लेकिन फिर भी फैन्स उनसे टीम के लिए खेलने की डिमांड करते नजर आ रहे हैं. इन फोटो को धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन फोटो पर जमकर कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं. वैसे भी दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद भी किया जाता रहा है. 

धनाश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल के साथ इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हमारे दिन दिन की बिहाइंड द सीन्स.' धनाश्री और युजवेंद्र की फोटो पर एक घंटे में ही दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए थे. धनाश्री वर्मा ने पांच फोटो शेयर की हैं. धनाश्री एक मशहूर कोरियोग्राफर हैं और वह पेशे से डेंटिस्ट हैं. दोनों की शादी 22 दिसंबर, 2020 को हुई थी. युजवेंद्र और धनाश्री को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. 

Advertisement

एक शख्स ने इन फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'भाई वर्ल्ड कप में आ जाओ जरूरत है आपकी. भाभीजी के साथ टाइम स्पेंड बाद में कर लेना?' वहीं एक कमेंट आया है कि रेयर पिक्चर, दोनों एक साथ बहुत ही कम नजर आते हैं. इस तरह युजवेंद्र और धनाश्री की फोटो पर लगातार कमेंट आने का सिलसिला जारी है. 

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report