धनाश्री वर्मा ने शेयर किया स्टूडेंट्स के साथ डांस वीडियो, बोलीं- यह अब तक का सबसे बेहतरीन ट्यूटोरियल है...

धनाश्री वर्मा ने हाल ही में अपने स्टूडेंट्स के साथ नया डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे स्टूडेंट्स को डांस के स्टेप्स सिखाती दिखाई दे रही हैं, लेकिन फाइनल होने पर क्या होता है यह तो वीडियो देखकर ही पता चलेगा.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का नया डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

धनाश्री वर्मा अपने धमाकेदार डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. युजवेंद्र चहल से शादी करने के बाद वह लगातार क्रिकेट से जुड़ी भी कई पोस्ट शेयर कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स उन्हें फॉलो करना पसंद करते हैं. धनाश्री इतनी पॉपुलर हैं कि उनके नए से लेकर पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं.  फिलहाल तो उनका लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रहा है जिसमें वे अपने स्टूडेंट्स को डांस सिखाती नजर आ रही हैं हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो
सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धनाश्री स्टूडेंट्स को डांस के स्टेप्स सिखाती दिखाई दे रही हैं, लेकिन जैसे ही वे इस डांस को फाइनल टच देती हैं तब स्टूडेंट अपने ही स्टाइल में डांस करना शुरू कर देते हैं. इस फनी वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं कि "इंस्टाग्राम पर आज का सर्वश्रेष्ठ शफ़ल ट्यूटोरियल
जब आप जानते हैं कि आपके आस-पास स्टूडेंस्ट का शानदार ग्रुप, मेरा मतलब है कि आप हमेशा यही उम्मीद करते हैं लेकिन....मैं वास्तव में अपने स्टाइल के साथ कुछ नया करना चाहती हूं. डांस के साथ कॉमेडी मिलाने से बेहतर और क्या होगा. यह हमेशा दूसरों को खुशी देता है. इसके साथ ही वे फैंस से कमेंट करने को कहती हैं."

Advertisement


धनाश्री वर्मा हैं कोरियोग्राफर
धनाश्री वर्मा पेशे से डेंटिस्ट हैं और इसके साथ ही वे कोरियोग्राफर भी हैं. सोशल मीडिया पर उनके आए दिन डांस वायरल होते रहते हैं. वे सोशल मीडिया का एक पॉपुलर फेस बनकर उभरी हैं. साल 2020 में धनाश्री ने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल  से शादी रचाई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Hero Awards: सुलभता समाधान बनाने के लिए व्यक्तियों और संस्थानों को सम्मानित करना