धनाश्री वर्मा ने शक्ति मोहन के साथ अंग्रेजी गाने पर किया डांस, फैन्स बोले- Shakti भारी पड़ गई...देखें Video

धनाश्री ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे मशहूर कोरियोग्राफर और डांसर शक्ति मोहन के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों को एक अंग्रेजी गाने पर एक साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया में उन्हें बहुत ही सक्रिय देखा जाता है. धनाश्री हमेशा खुद से जुड़े अपडेट्स अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं. खासकर उनके डांस वीडियोज उनके फैन्स को बेहद पसंद आते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए धनाश्री ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें वे मशहूर कोरियोग्राफर और डांसर शक्ति मोहन के साथ नजर आ रही हैं.

इस डांस वीडियो को धनाश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में दोनों को एक अंग्रेजी गाने पर एक साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. अंग्रेजी बीट पर दोनों मैचिंग स्टेप्स करते हुए बहुत ही प्यारी लग रही हैं. इस वीडियो में धनाश्री और शक्ति का ग्लैमरस लुक भी देखने लायक है. धनाश्री जहां मल्टी कलर क्रॉप टॉप और पिंक पैंट में खूबसूरत लग रही हैं. वहीं शक्ति मोहन व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर रेड बेल्ट पहने बहुत गॉर्जियस नजर आ रही हैं. दोनों के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मजा नहीं आया", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "शक्ति मोहन भारी पड़ गई आप पे". एक और यूजर लिखते हैं, "आप दोनों बेस्ट डांसर हो". इस तरह से लोगों की इस वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. पोस्ट को कुछ ही देर में 3 लाख 83 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

shik
 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी