युजवेंद्र चहल के T20 वर्ल्ड कप में शामिल होने पर खुशी से फूली नहीं समाई धनाश्री, सोशल मीडिया पर कर दिया ये पोस्ट 

सोशल मीडिया सेंसेशन और डांसर धनश्री वर्मा ने अपने क्रिकेटर पति युजवेंद्र चहल को आगामी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर प्रतिक्रिया दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धनाश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल के लिए किया पोस्ट
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन और डांसर धनश्री वर्मा ने अपने क्रिकेटर पति युजवेंद्र चहल को आगामी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर प्रतिक्रिया दी है. मंगलवार को धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में एक तस्वीर साझा की, जिसमें टीम इंडिया की टी20 टीम के सदस्यों का नाम था. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'आओ चहल...'ही इज बैक'. गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को आगामी आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की.

भारत के अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा कप्तान के रूप में टीम का नेतृत्व करेंगे, जबकि उनके मुंबई इंडियंस टीम के साथी हार्दिक पांड्या को उनके डिप्टी के रूप में नामित किया गया है. युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल करना भारतीय टीम के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि वह बीच के ओवरों में विकेट लेने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं, जिससे वह टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन जाते हैं.

Advertisement

भारतीय टीम में यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज भी शामिल हैं. संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित यह टूर्नामेंट 2 जून को शुरू होगा.

Featured Video Of The Day
Delhi Rains: Saturday और Sunday को भी भारी बारिश का अनुमान
Topics mentioned in this article