Dhanashree ने गाना गाते हुए पति Yuzvendra को कह दिया कुछ ऐसा, फैन्स बोले- गजब बेज्जती है

सोशल मीडिया में धनाश्री वर्मा का युजवेंद्र चहल के साथ एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों बर्फीली वादियों में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर माने जाने वाले युजवेंद्र चहल आजकल आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा भी लगभग सभी मैचों में उन्हें सपोर्ट करने के लिए पहुंची हुई दिखती हैं. इसी बीच युजवेंद्र चहल के साथ धनाश्री वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अपने पति को धनाश्री 'भाई साहब' बोलती हुई दिख रही हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया में उनके फैंस खूब मजे ले रहे हैं.

धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल का यह थ्रोबैक वीडियो इंस्टैंट बॉलीवुड द्वारा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में युजवेंद्र चहल धनाश्री वर्मा के साथ हसीन वादियों में दिख रहे हैं. इसमें देखा जा सकता है कि धनाश्री कैमरे में यहां के मोमेंट्स को कैप्चर कर रही हैं. धनाश्री वर्मा को बॉलीवुड मूवी जब वी मेट में करीना कपूर का फेमस गाना 'ये इश्क हाय' गाते हुए भी देखा जा सकता है. वीडियो में हर ओर बर्फ ही बर्फ नजर आ रहा है. युजवेंद्र चहल और धनाश्री दोनों गर्म कपड़े पहने हुए दिख रहे हैं. इस दौरान शुरू में युजवेंद्र भी कैमरे के फ्रेम में आ जाते हैं, जिसके बाद धीरे-धीरे धनाश्री कैमरे को घुमा लेती हैं. एक बार फिर से जब युजवेंद्र कैमरे में आते हैं, तो धनाश्री बोल पड़ती हैं- भाई साहब, आप वापस आ गए हमारे वीडियो में. 

Advertisement

धनाश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल को भाई साहब क्या बोल दिया, इसके बाद तो सोशल मीडिया में फैंस ने इस पर खूब मजे लेने शुरू कर दिए. कमेंट्स में फैन्स बड़े ही फनी तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि भाई साहब आप क्यों आ गए बहन के वीडियो में? एक ने लिखा है कि गजब बेज्जती है भाई साहब. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मेरा देश बदल रहा है. अपने पति को भाई साहब बोल रही है. लगभग तीन महीने पहले भी धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल का यह वीडियो वायरल हुआ था और तब भी फैन्स ने इस पर खूब मजे लिए थे.

Advertisement

इसे भी देखें :अनन्या पांडे का दिखा कैजुअल में कूल अंदाज

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India