धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल ने रिलीज किया शादी का Video, अब तक मिल चुके हैं लाखों व्यूज

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की शादी का वीडियो रिलीज कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की शादी का वीडियो फाइनली रिलीज कर दिया गया है. दोनों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है. दोनों की वेडिंग फिल्म का पूरा वीडियो धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. वीडियो में शादी की तमाम रस्में, मस्ती भरा अंदाज, रिश्तेदारों संग डांस और फेर सब कुछ है. वीडियो के एक क्लिप में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) हाथों में गेंद भी लिए नजर आ रही हैं.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वेडिंग फिल्म को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो में धनाश्री और चहल का रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस भी देखने को मिल रहा है. दोनों ने फैन्स की डिमांड पर अपनी वेडिंग फिल्म को रिलीज किया है. बता दें कि युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनाश्री वर्मा ने बीते साल 22 दिसंबर को शादी रचाई थी. दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का हाल ही में 'ओये होये होये' (Oye Hoye Hoye) सॉन्ग रिलीज हुआ है. गाने में धनाश्री वर्मा और जस्सी गिल की केमिस्ट्री देखने लायक है. धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा के जहां इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 34 लाख से ज्यादा है तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर की संख्या 20 लाख हो चुके हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'