पहले जमाई राजा सीरियल में मचाई धूम, फिर बनीं धनक की परी, अब 21 साल की हेतल को पहचानना होगा मुश्किल

धनक फिल्म में परी का किरदार निभाने वाली हेतल अब बहुत बड़ी हो गई हैं. एक्ट्रेस कई वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. उनके लेटेस्ट तस्वीरें देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'धनक' की परी अब हो गई है इतनी बड़ी और खूबसूरत
नई दिल्ली:

फिल्म धनक हर किसी को याद होगी. इस फिल्म में एक भाई-बहन की कहानी दिखाई गई थी. दोनों भाई-बहन जितना लड़ते थे उतना ही दोनों के बीच में प्यार था. फिल्म में हेतल गाड़ा और क्रिश छाबड़िया ने लीड रोल निभाया था. इन बच्चों की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म मे परी का किरदार हेतल ने निभाया था. परी का रोल निभाने वाली हेतल अब बहुत बड़ी हो गई हैं. हेतल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं.

Advertisement

छोटी सी हेतल अब 21 साल की हो गई हैं. हेतल एक्टिंग की दुनिया में अभी भी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया पर अपने प्रोजेक्टे्स के बारे में बताती रहती हैं. हेतल कई बड़े स्टार्स के साथ भी काम कर चुकी हैं.


धनक के बाद से हेतल एक्टिंग की दुनिया में छाई हुई हैं. हाल ही में उनकी कई वेब सीरीज रिलीज हुई हैं जिसमें अपनी एक्टिंग से उन्होंने सबको इंप्रेस किया है. वेब सीरीज की बात करें तो हेतल ने ये काली काली आंखें, क्रैश कोर्स और ये मेरी फैमिली सीजन 2 में काम किया है. ये मेरी फैमिली में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है.

Advertisement

21 साल की हेतल कई टीवी शो में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. उन्होंने प्यार की ये एक कहानी, सावधान इंडिया, कोड रेड, जमाई राजा, थपकी, क्राइम पैट्रोल जैसे कई शो में काम किया है. हेतल अपने काम पर बहुत मेहनत करती हैं जिसकी वजह से हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है.

Advertisement

हेतल शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं. वो कई इंटरव्यू में इस बारे में बता भी चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी अपने फेवरेट स्टार के बारे में हेतल अक्सर बात करती हैं.

Featured Video Of The Day
Mumbai-Nagpur समृद्धि महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों ने गंवाई जान
Topics mentioned in this article