Dhan Man Bhave La Bhojpuri Song: पवन सिंह के रोमांटिक गाने की यूट्यूब पर धूम, स्मृति सिन्हा के साथ धन मन भावे ला में रोमांस देख हर सेकंड बढ़ रहे हैं व्यूज

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह एक नया रोमांटिक गाना 'धन मन भावे ला' लेकर आए हैं, जिसे उन्होंने गाया भी है और एक्टिंग भी की है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Pawan Singh Romantic Song: पवन सिंह और स्मृति सिंह का भोजपुरी रोमांटिक गाना मचा रहा है धूम
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा का रोमांटिक सांग 'धन मन भावे ला' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज करते ही धूम मचा रहा है. कुछ ही घंटों में गाने को 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं समय के साथ यह आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. इस गाने को पवन सिंह और सिंगर प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गाया है. गाने में पवन सिंह और एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

दोनों की जोड़ी दर्शकों के सर चढ़कर बोलती है दोनों के बीच की कैमेस्ट्री सभी को खूब पसंद आती है. इस गाने में स्मृति सिन्हा ने कभी वेस्टर्न ड्रेस तो कभी भारतीय पारंपरिक पोषक साड़ी पहनी है, जिसमें उनका रूप रंग एक दम खिलाकर आ रहा रहा है. इसे घर के साथ साथ लंदन की खूबसूरत लोकेशन पर भी फिल्माया गया है, जिससे गाने को भव्यता और भी बढ़ गई है. गाना बहुत ही मजेदार बन गया है जो दर्शकों भा रहा है.

गाने को लेकर पवन सिंह ने कहा की ये गाना बेहद ही खास अंदाज में शूट किया गया था. जो दर्शकों के बीच तहलका मचा रहा जाए. गाना बहुत ही शानदार है जो दर्शकों की जुबान पर बहुत जल्दी ही चढ़ जा रहा है. इसे अपना प्यार और आशीर्वाद दें.

एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने कहा कि पवन जी के साथ काम करने का मजा कुछ और ही है. हम जब भी साथ काम करते यूएन तो ऐसा लगता है कि कल ही तय शूटिंग शुरू हुई थी और आज खत्म हो गई. क्योंकि वे अपने काम को बहुत ही गंभीरता के साथ लेते हैं. ये गाना भी हंसी मजाक में बनाकर तैयार हो गया.

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़