'धड़कन' फिल्म में अंजली के देव को दिल दे बैठी थीं शीतल, लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस का बदला लुक देख फैंस का चकराया सिर...

धड़कन फिल्म को रिलीज हुए तकरीबन 21 साल हो चुके हैं और इन 21 सालों के बाद फैंस को काफी एक्साइटमेंट है कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस अब कैसी दिखती हैं. एक्ट्रेस महिमा चौधरी का आज का लुक काफी हटके है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'
नई दिल्ली:

'धड़कन' बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी फिल्म है जिसे आज भी लोग याद करते हैं. इस फिल्म के गाने और डायलॉग्स आज भी दो प्यार करने वालों को इमोशनल कर देंगे. फिल्म की शुरुआत, किरदार और कहानी का यूं पलटना. प्यार रिश्ते और परिवार का खूबसूरत झरोखा इस फिल्म में देखने को मिलता है. 250 स्क्रीनों पर रिलीज की गई इस फिल्म का प्रदर्शन काफी शानदार रहा. फिल्म के ट्विस्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जब फिल्म में देव को शीतल पसंद करने लगी थीं. शीतल के किरदार और खूबसूरती ने फैंस का दिल जीत लिया था. बता दें कि शीतल का किरदार बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस महिमा चौधरी बखूबी निभाया था.

लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस का भी चकराया सिर 
धड़कन फिल्म को रिलीज हुए तकरीबन 21 साल हो चुके हैं और इन 21 सालों के बाद फैंस को काफी एक्साइटमेंट है कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस अब कैसी दिखती हैं. एक्ट्रेस महिमा चौधरी का आज का लुक काफी हटके है. हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वे काफी यंग और पहले के ही जैसी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उनकी इस सफेद ड्रेस में वीडियो देख फैंस भी हैरान हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा मैंम आप तो बिल्कुल नहीं बदलीं. तो वहीं दूसरे चाहने वालों ने लिखा आज भी वैसे ही खूबसूरत.

नाम बदल कर इंडस्ट्री में की थी एंट्री 
आपको बता दें कि महिमा चौधरी का असली नाम ऋतु चौधरी है. परदेश से शानदार शुरुआत करने के बाद वे दर्शकों के दिलों पर राज करने लगीं. इसके बाद वे शिल्पा शेट्टी, सुनिल शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म 'धड़कन' में नजर आईं थीं. इसके बाद 'दिल है तुम्हारा', 'ओम जय जगदीश', 'तेरे नाम', 'बाघबान' जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'