कंगना की फिल्म धाकड़ की स्क्रीनिंग पर गर्लफ्रेंड नाज़िला के साथ पहुंचे मुनव्वर फारुकी, अंजली के साथ खिंचवाई फोटो

धाकड़ की स्क्रीनिंग में कंगना की लॉक अप के कैदी भी शामिल हुए. पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी समेत कई कैदी इस मौके पर दिखे.

कंगना की फिल्म धाकड़ की स्क्रीनिंग पर गर्लफ्रेंड नाज़िला के साथ पहुंचे मुनव्वर फारुकी, अंजली के साथ खिंचवाई फोटो

नई दिल्ली :

धाकड़ की स्क्रीनिंग पर काफी सितारों नजर आए. इस मौके पर कंगना रनौत को चीयर करने के लिए बड़ी संख्या में कलाकार मौजूद थे. उनकी लॉक अप के कैदी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए. पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी समेत कई कैदी इस मौके पर दिखे. मुनव्वर फारुकी ने गर्लफ्रेंड नाज़िला  औऱ अंजली के साथ फोटो भी खिंचवाईं. जैसा कि फैंस ने देखा मुनव्वर और अंजलि के बीच लॉक अप में काफी नजदीकियां देखी गई, जबकि दोनों ने कहा कि वे सिर्फ दोस्त थे.

अंजलि ने कबूल किया कि उसमें उनके लिए फीलिंग्स हैं. वहीं मुनव्वर बाहर आते ही नाजिला के साथ बिजी हो. शो खत्म होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी, जिससे फैंस काफी निराश हुए. फैंस को तो यहां तक ​​लगा कि बीती रात की मुलाकात काफी 'फर्जी' और 'जबरदस्ती' थी. उन्होंने मुनव्वर को अंजलि को दोस्ती ना रखने देने की वजह नजीला को ठहराया.

लॉक अप विनर मुनव्वर फारूकी इस मौके पर  सफेद शर्ट और पैंट पहने हुए दिखे. वह कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल सहित धाकड़ टीम के साथ पोज देते हुए देखे गए. वहीं नाज़िला मैचिंग पीच जंपसूट में दिखी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्क्रीनिंग में अर्जुन रामपाल के साथ गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और उनकी बेटियां भी शामिल हुईं. अन्य लॉक अप के कैदी पूनम पांडे, सायशा शिंदे, शिवम शर्मा, करणवीर बोहरा, जीशान खान, अली मर्चेंट, विनीत कक्कड़ भी इस मौके पर दिखे.