Dhaakad Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा दम, चौथे दिन रहा बस इतना कलेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर निढाल हो चुकी है. कंगना की यह फिल्म ओपनिंग डे से ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है और अब तक बॉक्स ऑफिस पर जैसे-तैसे सर्वाइव कर रही है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
Dhaakad Box Office Collection Day 4
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर निढाल हो चुकी है. कंगना की यह फिल्म ओपनिंग डे से ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है और अब तक बॉक्स ऑफिस पर जैसे-तैसे सर्वाइव कर रही है. कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की टक्कर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से थी. जहां कार्तिक की फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ के साथ बंपर ओपनिंग ली, वहीं कंगना की फिल्म महज 1.25 करोड़ पर सिमट कर रह गई. इतना ही नहीं, वीकेंड पर भी कंगना की फिल्म कमाई करने में नाकामयाब रही.

कार्तिक की फिल्म ने जहां 4 दिनों में ही 66 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं कंगना की फिल्म मुश्किल से 5 करोड़ के पास रेंगते हुए पहुंच रही है. हालांकि उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म शनिवार और रविवार को ठीक-ठाक बिजनेस करेगी, लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ. वीकेंड पर भी फिल्म की हालत खराब ही रही. शनिवार को यानी दूसरे दिन धाकड़ ने 1.05 करोड़ का बिजनेस किया. रविवार को भी फिल्म के कलेक्शन में कोई इजाफा नहीं हुआ. रविवार को फिल्म ने महज 50 लाख रुपए की कमाई की. कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती अनुमानों के अनुसार धाकड़ ने चौथे दिन यानी सोमवार को महज 20 से 30 लाख रुपए का कलेक्शन किया. 

कंगना रनौत की यह फिल्म देशभर में 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. अब खबर आ रही है कि कंगना की फिल्म धाकड़ को स्क्रीन से भी हटाया जाने लगा है. रिपोर्ट्स की मानें तो धाकड़ को 250-300 स्क्रीन्स से हटा दिया गया है. गौरतलब है कि कंगना ने फिल्म में एजेंट अवनी का रोल निभाया है. फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आए हैं.

Advertisement

इसे भी देखें :करन कुंद्रा और डायना पेंटी सहित कई सेलेब्‍स को एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sanjiv Khanna बनेंगे देश के 51वें CJI | CJI DY Chandrachud ने सरकार को लिखी चिट्ठी