देवर की शादी में भाभी ने 'लो चली मैं' पर किया डांस देवरानी हो गई परेशान, दुल्हन का रिएक्शन देख डर गए लोग, बोले- इनसे बच के रहना

आप देख सकते हैं कि देवर की शादी में भाभी खुशी से डांस कर रही है, लेकिन दुल्हन के चेहरे का रंग उड़ा हुआ है. वह परेशान और गुस्से से भरी दिख रही है. फिर इसके बाद जो हुआ...

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

देवर की शादी हर भाभी के लिए बहुत ही खास मौका होता है. भाभी जहां इस बात को लेकर खुश होती है कि उसका प्यारा देवर दूल्हा बन रहा है तो वहीं इस बात को लेकर एक्साइटमेंट भी होती है कि वह अब जेठानी बनने वाली है. अपने इसी एक्साइटमेंट में एक भाभी ने देवर की शादी में ऐसा जबरदस्त डांस किया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में भाभी जी क्या स्वैग देख होनी वाली देवरानी के चेहरे से जैसे रंग ही उड़ गया है.

भाभी का स्वैग देख दुल्हन हुई पानी पानी

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं और उनके सामने दूल्हे की भाभी लाल रंग के लहंगे में सलमान खान की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के सुपरहिट सॉन्ग 'लो चली मैं' पर कमाल का डांस कर रही है. वह अपने डांस के साथ एक्सप्रेशन्स भी दे रही है और बीच-बीच में दुल्हन का चेहरा भी निहार रही है. इस दौरान दुल्हन के एक्सप्रेशन्स भी देखने वाले हैं, जब भाभी कहती है कि हुकुम चलाउंगी मैं, तो दुल्हन हक्की-बक्की होकर देखती रह जाती है.

यूजर्स के आए मजेदार रिएक्शन

इस वीडियो को 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दुल्हन कह रही होगी, पूरा खानदान पागल है'. दूसरे ने लिखा, 'देवरानी कह रही है- घर चल फिर बताती हूं'. तीसरे यूजर ने लिखा, 'जेठानी कह रही है- एटीट्यूड तो देखो महारानी के'. एक अन्य ने लिखा, 'ये तो बाद में पता चलेगा कौन चलाएगा हुक्म'. वहीं एक और लिखते हैं, 'दुल्हन का रिएक्शन तो देखो. इनसे बच के रहना भाई साहब'.

ये भी पढ़ें: जेठानी ने 'लो चली मैं' पर किया डांस देवरानी ने नहीं दिया भाव, दिया ऐसा रिएक्शन VIDEO हो गया वायरल

Featured Video Of The Day
Artificial Rain: Cloud Seeding के जरिए करवाई जाएगी बारिश, प्रदूषण किया जा सकेगा Control