Devrani Jethani Ke Pyaar: यूट्यूब पर देवरानी जेठानी की जुगलबंदी ने उड़ाया गर्दा, एक करोड़ के पार हुआ हुआ काजल-रानी की बड़की बहू छोटकी बहू का गाना

Devrani Jethani Ke Pyaar Badki Bahu Chutki Bahu: भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू का गाना देवरानी जेठानी के प्यार को यूट्यूब पर खूब प्यार मिल रहा है. वहीं रानी चटर्जी और काजल राघवानी की केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Devrani Jethani Ke Pyaar Badki Bahu Chutki Bahu: सास बहू हो या फिर देवरानी जेठानी, इनकी केमिस्ट्री हो या तकरार हो, हर फॉर्म में हिट रहती है. छोटे पर्दे पर सास बहू या देवरानी जेठानी का फैमिली ड्रामा काफी पॉपुलर है. फिल्मों में भी ये फॉर्मूला खासा हिट रहा है. फिर फिल्म चाहें हिंदी फिल्म हो या फिर भोजपूरी फिल्म हो. इसमें अगर प्यार और इमोशन्स का तड़का लग जाए तो फिर बात ही क्या है. दर्शक ऐसी मूवीज को जी भरकर प्यार देते हैं. ऐसा ही कुछ हो रहा है भोजपूरी मूवी बड़की बहू छुटकी बहू के साथ. ये फिल्म भी यूट्यूब पर जबरदस्त हिट हो रही है और इसके साथ ही फिल्म के गाने भी जमकर गर्दा उड़ा रहे हैं. वहीं कमेंट सेक्शन में भी व्यूअर्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. 

भोजपुरी फिल्म बड़की बहू और छोटकी बहू का भोजपुरी गाना देवरानी जेठानी का प्यार यूट्यूब पर कुछ समय पहले रिलीज हुआ था. ये भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब चैनल एंटर 10 रंगीला पर अपलोड किया गया है. ये गाना 19 मई 2024 को अपलोड किया गया है. जिसे अब तक 11 मिलियन (1.10 करोड़) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में रानी चटर्जी और काजल राघवानी इस बात को लेकर दुखी हैं कि पहले तो दोनों की रोज मुलाकात होती थी. लेकिन अब ऐसा नहीं है. दोनों के बीच उठी एक दीवार उनके दुख का कारण बनी हुई है.

बड़की बहू छोटकी बहू सॉन्ग

फिल्म की कहानी देवरानी और जेठानी के रिश्ते के बीच घूमती है. जिनका प्यार सास को बर्दाश्त नहीं होता और घर के बीच में बंटवारे की दीवार खिंच जाती है. लेकिन दोनों बहुओं को ये मंजूर नहीं होता. दोनों का प्यार बना रहे, इसलिए दोनों दीवार की एक ईंट सरका कर अपना साथ कायम रखती हैं. रानी चटर्जी और काजल राघवानी के अलावा इस फिल्म में आप अंशुमान सिंह राजपूत, जय महादेव , किरण यादव और मनोज टाइगर को देख सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे जगदीश टाइटलर की कैसे बढ़ गई है सिख दंगों के आरोपों को लेकर मुश्किलें