इस स्टार ने झूठ के दम पर गर्लफ्रेंड से बढ़ाया रिश्ता, प्रपोज करते ही सो गया...आज अकेले अपने दम पर हिट कराता है फिल्में, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा ये बच्चा आज के टाइम में बॉलीवुड का बड़ा स्टार है. इस स्टार की डिमांड हॉलीवुड में भी है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 19 mins
इस स्टार को पहचाना आपने?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड ने बहुत सी लवस्टोरीज देखी हैं. रील लाइफ हो या रियल लाइफ, दिलचस्प लवस्टोरीज की यहां कोई कमी नहीं है. जिसमें अपनी लेडी लव को इंप्रेस करना, प्रपोज करने के लिए नए नए तरीके ढूंढना शामिल है. लेकिन इस क्यूट से बच्चे की लवस्टोरी एकदम अलग है. इसमें न तो प्रपोज करने का कोई रोमांटिक अंदाज शामिल है और न ही डेट पर जाने के लंबे चौड़े किस्से. वैसे आपको बता दें कि Hamptons International Film Festival में वैरायटी 10 एक्टर्स टू वॉच का अवॉर्ड भी जीत चुका है. क्या आपने पहचाना कौन है ये होनहार स्टार.

झूठ से हुई रिश्ते की शुरुआत

ये बच्चा बॉलीवुड का बॉलीवुड के फुकरों में से एक फुकरा अली फजल. जो अब ऋचा चड्ढा से शादी रचा चुके हैं और दोनों वॉग मोस्ट ब्यूटीफुल कपल ऑफ द ईयर का खिताब भी जीत चुके हैं. लेकिन इस रिश्ते की शुरुआत एक झूठ के साथ हुई थी. हुआ यूं कि ऋचा चड्ढा से बातचीत करने के लिए अली फजल को कोई बहाना नहीं मिल रहा था. तब अली फजल ने उन्हें फोन लगा कर कहा कि वो उनके घर के पास ही हैं और क्या कॉफी पीने आ सकते हैं. खुद अली फजल बताते हैं कि वो उस वक्त ऋचा चड्ढा के घर से काफी दूर थे, लेकिन हां सुनते ही उनके घर की तरफ कार दौड़ा दी.

Advertisement
Advertisement

प्रपोज करते ही सो गए

इस दिलचस्प अंदाज में रिश्ते की शुरुआत करने वाले अली फजल ऋचा चड्ढ़ा को लेकर मालदीव भी गए थे. ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वहां एक रोमांटिक डिनर पर अली फजल ने उन्हें सिंपल तरीके से प्रपोज किया. इसके बाद वो वहीं समंदर किनारे रेत पर लेट कर कुछ देर के लिए सो गए. ऋचा चड्ढा के मुताबिक, उस वक्त शायद अली फजल काफी स्ट्रेस में थे इसलिए शादी का सवाल पूछते ही दस मिनट लंबी झपकी ली और फिर नए सिरे से बातचीत शुरू की.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ हादसे में दो और लोगों की गिरफ़्तारी | NDTV India