Devara Tsunami at Box Office: देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर ला दी कमाई की सूनामी, पहले दिन 150 करोड़ के पार

Devara Tsunami at Box Office: बॉक्स ऑफिस पर देवरा पार्ट 1 की सूनामी आ गई है. फिल्म पहले दिन ही 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. जानें क्या है दूसरे दिन का प्रेडिक्शन.

Advertisement
Read Time: 3 mins
D
नई दिल्ली:

Devara Tsunami at Box Office: जूनियर एनटीआर (Junior NTR), जाह्नवी कपूर (Saif Ali Khan), प्रकाश राज (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की देवरा 27 सितंबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज हो गई है. देवरा पार्ट 1 का निर्देशन कोरातला शिवा ने किया है. देवरा पार्ट 1 में खूब एक्शन है. जूनियर एनटीआर की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई तो सैफ अली खान ने तो फिल्म में निगेटिव किरदार में कहर ही बरपा दिया है. लेकिन फिल्म की कहानी थोड़ी कमजोर रह गई जिस वजह से फैन्स का मजा किरकिरा हो गया. लेकिन देवरा पार्ट 1 का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 आ गया है. जूनियर एनटीआर की फिल्म उस लिस्ट में शामिल हो गई है जिन्होंने पहले ही दिन 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था.

Devara Worldwide Box Office Collection Day 1

देवरा पार्ट 1 वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे की बात करें तो फिल्म ने 172 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है. इस तरह जूनियर एनटीआर की उन फिल्मों को फेहरिस्त में शामिल हो गई है जो पहले दिन ही 150 करोड़ रुपये को पार कर गई है. अब फिल्म दूसरे दिन ही 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है. अगर बात देवरा के बजट की करें तो फिल्म का बजट लगभग 200-300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ऐसे में फिल्म के बजट निकालने में ज्यादा दिक्कत होती नजर नहीं आ रही है. वहीं इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की बात करें तो यह क्रेडिट प्रभास को जाता है. कल्कि 2898 एडी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 191.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस तरह देवरा पार्ट 1 कल्कि 2898 एडी का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई.

Advertisement

Devara Box Office Collection Day 2

देवरा पार्ट 1 में जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर, श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत और शाइन तॉम चाको प्रमुख किरदारों में नजर आए. फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का म्यूजिक है. अब ये देखना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने आगे तक जाती है. अगर दूसरे दिन के प्रेडिक्शन की बात करें तो माना जा रहा है कि फिल्म दूसरे दिन भी लगभग 100 करोड़ कमा सकती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा