Devara Part -1 Trailer: देवरा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, जूनियर एनटीआर पर भारी पड़े सैफ अली खान

Devara Part 1 Trailer: जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जैसा कि उम्मीद की जा रही थी कि इस फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरा नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Devara Part 1 Trailer: जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जैसा कि उम्मीद की जा रही थी कि इस फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरा नजर आ रहा है. ट्रेलर में न सिर्फ जूनियर एनटीआर बल्कि सैफ अली खान का भी शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. हालांकि कई मौकों पर वह जूनियर एनटीआर पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. देवरा पार्ट 1 के ट्रेलर की शुरुआत ढेर सारे सस्पेंस से होती है. इसके बाद सैफ अली खान का शानदार अंदाज देखने को मिलता है.

देवरा पार्ट 1 के ट्रेलर से साफ हो गया है कि फिल्म की कहानी समुद्री लुटेरों पर आधारित होगी. जिसमें जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान आमने सामने नजर आएंगे. देवरा पार्ट 1 के ट्रेलर में दोनों कलाकारों का एक्शन देखते ही बन रहा है, लेकिन सैफ अली खान का अंदाज कुछ ज्यादा ही अलग नजर आ रहा है. देवरा पार्ट 1 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही वायरल हो रहा है. जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के फैंस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जूनियर एनटीआर की देवरा पार्ट 1 का बजट करीब 300 करोड़ रुपये है. आमतौर पर एक फिल्म को हिट कभी माना जाता है कि जब वह अपने बजट से दोगुनी कमाई करती है. ऐसे में जूनियर एनटीआर की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करनी है. हालांकि अमेरिका में देवरा पार्ट 1 को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Congress प्रत्याशी Dan Singh पर विरोधियों का हमला, लगे कई आरोप