Devara Box Office Collection Day 3: जूनियर एनटीआर की देवरा का पहले वीकेंड पर नहीं रहा कोई मुकाबला, 3 दिनों में बनाया रिकॉर्ड 

Devara Part 1 First Weekend Box Office Collection: जूनियर एनटीआर की देवरा पार्ट वन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3 जबरदस्त रहा, जिसके बाद देवरा के पहले वीकेंड की कमाई 150 करोड़ पार हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Devara - Part 1 Box Office Collection Day 3: कोरतला शिवा द्वारा निर्देशित देवरा, जिसमें जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म ने पहले वीकेंड पर दहाड़ लगाते हुए केवल 3 दिन में 175 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन हासिल किया है. जबकि नेट कलेक्शन 161 करोड़ का है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन 300 करोड़ के पार पहुंच चुका है. इसके चलते फैंस के बीच खुशी का ठिकाना नहीं है और वह अगले वीकेंड पर फिल्म कितना कमाएगी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

देवरा का 3 दिन का कलेक्शन | Devara 3 Days Collection

3 दिन के कलेक्शन की बात करें तो देवरा ने 87.50 करोड़ की ओपनिंग भारत में की थी, जिसके बाद 41.50 करोड़ का कलेक्शन शनिवार यानी दूसरे दिन फिल्म ने किया. तीसरे दिन यानी संडे को यह कलेक्शन 43 करोड़ पहुंचा. इसके बाद 3 दिनों में कमाई 175 करोड़ के करीब पहुंच गई है. 

राज्यों के हिसाब से कलेक्शन देखें तो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से 111.50 करोड़ के साथ  में बिजनेस के मामले में सबसे आगे है, इसके बाद नॉर्थ इंडिया में तेलुगु (33.80 करोड़ रुपये), कर्नाटक (19.00 करोड़ रुपये) और अंत में तमिलनाडु और केरल (7.25 करोड़ रुपये) का स्थान है. जबकि हिंदी में 27.5 करोड़ रुपए की कमाई फिल्म ने कर ली है. 

बता दें देवरा पार्ट 1 में जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर, श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत और शाइन तॉम चाको प्रमुख किरदारों में नजर आए. फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का म्यूजिक है. 

Featured Video Of The Day
Bihar Flood Update: Bihar के Darbhanga में अनोखा मंजर, कमर भर पानी मे सिर पर Report Card लेकर School जाते Teachers