मां दुर्गा की भक्ति में डूबीं अक्षरा सिंह, नवरात्रि से पहले आया नया गाना "देवर साथे दर्शन माई के", फैंस बोले- सुपरहिट

Devar Sathe Darshan Maai Ke Song: नवरात्रि 2024 से पहले अक्षरा सिंह का सिंगर आर्यन बाबू के साथ नया गाना यूट्यूब पर आया है, जिसमें वह भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

नवरात्रि 2024 आने वाली है, जिससे पहले भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह और सिंगर आर्यन बाबू ने मिलकर देवी भक्ति गीत "देवर साथे दर्शन माई के" को अपनी आवाज़ दी है, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है. यह गाना नवरात्रि के पावन अवसर पर मां दुर्गा की महिमा और भक्तों की आस्था को दर्शाता है. गाने को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा, "नवरात्रि का पर्व हर भक्त के जीवन में एक विशेष स्थान रखता है, और इस अवसर पर मां दुर्गा की भक्ति में डूबकर गीत 'देवर साथे दर्शन माई के' को गाना मेरे लिए बहुत ही खास अनुभव था. इस गीत के जरिए मैं अपनी आस्था और भक्ति को अपने श्रोताओं तक पहुंचाना चाहती हूं. मुझे खुशी है कि यह गाना लोगों के दिलों में जगह बना रहा है और उन्हें मां के दर्शन की अनुभूति करा रहा है."

उन्होंने आगे कहा, "आर्यन बाबू के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा. टीम के हर सदस्य ने इस गीत को खास बनाने के लिए दिल से मेहनत की है, और मुझे उम्मीद है कि यह गीत नवरात्रि के पूरे माहौल को भक्तिमय बनाए रखेगा. मां दुर्गा की कृपा से यह गाना हर घर में पहुंचे और सभी को प्रेरित करे."

Advertisement

इस गीत के गीतकार मनोज मतलबी, संगीतकार घुंघरू जी और संगीत निर्देशक विक्की वोक्स हैं, जिन्होंने गीत को भक्ति और मधुरता से सजाया है. गाने के संपादक गौरव और डिआई रोहित सिंह ने इसे बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत किया है. इस भक्ति गीत का निर्माण राजभर ने किया है. गाने को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है और यह श्रोताओं के बीच काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. 

Advertisement

अक्षरा सिंह की आवाज़ और आर्यन बाबू के साथ उनकी जोड़ी ने इस गीत को एक खास ऊंचाई पर पहुंचा दिया है. नवरात्रि के इस पावन मौके पर यह गाना भक्तों को मां दुर्गा के प्रति भक्ति भाव से सराबोर कर रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ambala में सियासी घमासान, कौन सी सरकार को मिलेगा जनता से जीत का ईनाम? | NDTV Election Carnival