शादी में दुल्हन ने देवर के साथ इस प्यारे अंदाज में किया डांस तो दूल्हे का यूं आया रिएक्शन- देखें वीडियो

बॉलीवुड की शादियों में अकसर देवर भाभी के मजेदार डांस और नोकझोंक देखने को मिलती हैं. इंटरनेट पर एक डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें देवर भाभी डांस कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की शादियों में अकसर देवर भाभी के मजेदार डांस और नोकझोंक देखने को मिलती हैं. देवर भाभी के डांस वाले गाने भी काफी पॉपुलर है. अगर फिल्मों में ऐसा होता है तो असल जिंदगी में उसकी झलक भी मिलेगी ही. वैसे भी कोई भी शादी नाच गाने के बिना अधूरी लगती है. शादी में सिर्फ परिवार वाले ही नहीं बल्कि नाते रिश्तेदार और दोस्त भी जमकर धूम मचाते हैं. जब शादी अपने ही भाई की हो तो फिर धूम मचाना तो बनता है. अब तक देवर की शादी में भाभी को डांस करते तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन सोशIल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो है जिसमें देवर के साथ भाभी अपनी ही शादी में झूमकर डांस कर रही हैं. देवर और भाभी का ये प्यारा सा वीडियो सभी का दिल जीत रहा है. खासतौर पर नई नवेली दुल्हन का ये अंदाज़ लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 

वैसे तो सभी रिश्ते अपने आप में खास होते हैं लेकिन देवर और भाभी का रिश्ता सबसे प्यारा होता है. इसी प्यारे से रिश्ते का एक जबरदस्त वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है. इस वीडियो में अपनी ही शादी में दुल्हन अपने देवर के साथ डांस कर रही है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म 'हम साथ साथ हैं' के पॉपुलर ट्रैक 'भाभी के संग होली में रंग गुलाल उड़ाएंगे' पर दोनों स्टेज पर जमकर डांस कर रहे हैं. 

Advertisement

इस वीडियो में जहां एक तरफ लोग देवर भाभी के धमाकेदार डांस पर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं अपनी दुल्हनिया को इस तरह झूमते हुए देख दूल्हा भी मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए देवर भाभी के इस प्यारे से वीडियो को नेटीजंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यकीन मानिए आपके चेहरे पर भी बड़ी सी स्माइल आ जाएगी. इंटरनेट पर यह वीडियो पलक झपकते ही वायरल हो गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave