हेमा मालिनी की छोटी बेटी को लॉन्च करना चाहते थे देव आनंद, ड्रीम गर्ल ने रिजेक्ट किया ऑफर और इसके बाद आज तक नहीं...

हेमा मालिना और धर्मेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल ने बॉलीवुड में कदम रखा था. मगर वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं और उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
देव आनंद के ऑफर को हेमा मालिनी ने किया था रिजेक्ट
नई दिल्ली:

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक हैं. इस कपल की दो बेटियां हैं. दोनों ने ही बॉलीवुड में कदम रखा था मगर अपने मम्मी-पापा की तरह अलग पहचान नहीं बना पाईं और इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल फिल्मों में नजर आईं हालांकि इंडस्ट्री में वो कमाल नहीं दिखा पाईं जो उनके स्टार पैरेंट्स का रहा है. आपको बता दें कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल को देव आनंद लॉन्च करना चाहते थे मगर ड्रीम गर्ल ने ही इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था.

इस फिल्म से किया था डेब्यू

अहाना देओल ने इंडस्ट्री में फिल्म ना तुम जानो ना हम से डेब्यू किया था. इस फिल्म में अहाना के साथ उनकी बहन ईशा देओल भी नजर आईं थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अहाना की पहली फिल्म ही फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद उन्होंने दूसरी फिल्म में काम किया और वो रिलीज ही नहीं हुई थी. इसके बाद से अहाना ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था.

देव आनंद करना चाहते थे लॉन्च

रिपोर्ट्स की माने तो अहाना देओल को बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर देव आनंद उस समय लॉन्च करना चाहते थे. वो अपनी फिल्म ब्यूटी क्वीन में अहाना को कास्ट करना चाहते थे मगर हेमा मालिनी ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया. इसके बाद जब अहाना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की तो वो फ्लॉप साबित हुईं. अहाना ने साल 2014 में वैभव वोहरा से शादी कर ली. वो अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रही हैं. अहाना की बड़ी बहन ईशा की बात करें तो उनका करियर भी कुछ खास नहीं रहा था. ईशा ने अपने करियर में बहुत स्ट्रगल किया है. वहीं ईशा भी अब एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. उन्होंने भी एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है. ईशा एक्टिंग छोड़कर अब राइटर बन चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
SCO Summit 2024: S. Jaishankar के Pakistan दौरे से क्या सुधर जाएंगे भारत-पाक के रिश्ते ?