इस एक्टर को देव आनंद ने ऑफर किया था शक्ति कपूर के चमचे का रोल, सुनते ही हो गए थे हंस हंसकर लोटपोट

जैकी श्रॉफ एक बार अपने बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ द कपिल शर्मा शो में गए थे. जहां उन्होंने देवानंद से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया था. उन्होंने देवानंद के अंदाज में ही कहा- हम देव साहब के घर चले गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने  कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. वो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. जैकी श्रॉफ मस्तमौला इंसान हैं. वो जिस अंदाज में बात करते हैं वो ही फैंस को बहुत पसंद आता है. उन्होंने देवानंद के साथ कई फिल्मों में काम किया है. एक बार द कपिल शर्मा शो में उन्होंने देवानंद के ऑफर किए हुए रोल के बारे में बताया था. जिसे सुनकर हर किसी की हंसी छूट गई थी.

देव आनंद ने ये रोल किया था ऑफर

जैकी श्रॉफ एक बार अपने बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ द कपिल शर्मा शो में गए थे. जहां उन्होंने देवानंद से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया था. उन्होंने देवानंद के अंदाज में ही कहा- हम देव साहब के घर चले गए. उन्होंने कहा- सुबह-सुबह तुम्हारी तस्वीर देखी और शाम को तुम मेरे सामने खड़े हो. मैं तुम्हे एक रोल जरुर दूंगा. देव साहब मुझे रोल देंगे ये सुनकर मैं खुश हो गया. उन्होंने कहा- सेकंड लीड का रोल तुम्हे दूंगा. मैं खुश फैनटास्टिक. मुझे तो समझ ही नहीं आ रहा था क्या करूं. 15 दिन बाद मेरे पास फोन आया मिथुन दा ने डेट दे दी है. फिर से मुझे बुलाया गया. कहा गया देखो बात ऐसी है मिथुन आ गया है. तो सेकंड लीड उन्हें दिया गया है. तुम्हे एक और रोल देता हूं. शक्ति कपूर का चमचा. ये बोलने के बाद जैकी श्रॉफ जोर-जोर से हंसने लगे.

Advertisement


बता दें जैकी श्रॉफ और देवानंद ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. ये फिल्में रिटर्न ऑफ ज्वेल थीफ, स्वामी दादा, सेंसर, चार्जशीट, सच्चे का बोलबाला जैसी कई मूवीज शामिल हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकी श्रॉफ जल्द ही दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इसमें से एक रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन और वरुण धवन की बेबी जॉन हैं. दोनों ही फिल्मों में जैकी श्रॉफ का जबरदस्त अंदाज देखने को मिलेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi New CM: इस्तीफे के बाद Arvind Kejriwal छोड़ेंगे घर
Topics mentioned in this article