फिल्मी फैमिली से होने पर भी तस्वीर में दिख रहे दोनों स्टार्स ने खुद बनाई पहचान, बॉलीवुड में चलता है आज इनके नाम का सिक्का

थ्रोबैक फोटोज को देखकर अपने पसंदीदा कलाकारों को पहचानने की इस कड़ी में आज हम आपको दिखाते हैं टॉलीवुड के दो ऐसे सुपरस्टार की तस्वीर, जो इस फोटो में इतने मासूम लग रहे हैं कि इन्हें पहचान पाना वाकई नामुमकिन है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
तस्वीर में दिख रहे पुष्पा 2 और आरआरआर स्टार को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में साउथ सुपरस्टार्स की पॉपुलैरिटी गजब की है. इनका रफ-टफ और माचो लुक फैंस को भी बहुत पसंद आता है. लेकिन फिल्मों में मार-धाड़ एक्शन सीन करते नजर आने वाले ये एक्टर बचपन में कैसे दिखते थे क्या आपने कभी सोचा है? अगर नहीं, तो आइए आज हम आपको दिखाते हैं साउथ के दो ऐसे सुपरस्टार की बचपन की तस्वीर, जिसमें शर्त लगा लीजिए कि आप उन्हें गैस नहीं कर पाएंगे.

एक तस्वीर में छुपे हैं टॉलीवुड के दो सुपरस्टार

इस थ्रोबैक पिक्चर को जरा गौर से देखिए जिसमें बुजुर्ग दंपति के साथ कुछ बच्चे नजर आ रहे हैं. क्या आप अंदाजा लगा पा रहे हैं कि इन बच्चों में ऐसे दो कलाकार छुपे हैं, जो आते तो साउथ इंडस्ट्री से है लेकिन पूरी दुनिया पर उन्होंने कब्जा जमा रखा है. अगर अभी भी आप गैस नहीं कर पा रहे हैं, तो आपको बता दें कि इस तस्वीर में टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रामचरण नजर आ रहे हैं. 

शेयर की चाइल्डहुड पिक 

दरअसल, ये तस्वीर अल्लू अर्जुन ने ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जब वो अपने दादा और फेमस कॉमेडी एक्टर अल्लू रामलिंगय्या को लेने एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. अल्लू अर्जुन के साथ तस्वीर में अल्लू सिरीश, अल्लू बॉबी, रामचरण और उनके कुछ कजिन भी नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर उस समय क्लिक की गई थी, जब अल्लू रामलिंगय्या को तेलुगू सिनेमा में उनके योगदान के लिए पद्मश्री से सम्मानित किया गया था.

वर्क फ्रंट 

अल्लू अर्जुन और रामचरण के वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म अला वैकुंठपूर्मुलु की शूटिंग में बिजी है. इसके अलावा वो पुष्पा द रूल में भी नजर आएंगे. दूसरी ओर आरआरआर फेम रामचरण की बात की जाए तो जल्द ही रामचरण बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ फिल्म गेम चेंजर में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इस साल के आखिरी में या अगले साल की शुरुआत में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी.

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: जब विपक्ष पर तंज कस्ते हुए PM बोले: 'आज देश कह रहा है तुमसे नहीं हो पाएगा'
Topics mentioned in this article