15 करोड़ बजट, 85 करोड़ कमाई, स्त्री 2 की आंधी में ताबड़तोड़ कमाई करने वाली साउथ की हॉरर मूवी हुई हुई ओटीटी पर रिलीज, जानें कहां देख पाएंगे आप 

Demonte Colony 2 OTT Release: स्त्री 2 की आंधी में अपना परचम लहराने वाली साउथ की हॉरर फिल्म डेमोंटे कॉलोनी 2 ओटीटी पर रिलीज हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Demonte Colony 2 OTT Release: स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इन दिनों चर्चा में है क्योंकि केवल 50 करोड़ के बजट में फिल्म ने 700 करोड़ पार का कलेक्शन कर लिया है. लेकिन क्या आपको याद है कि इस दिन 9 फिल्में और रिलीज हुई थीं, जिनमें साउथ की एक हॉरर फिल्म भी थी. नाम था डिमोंटे कॉलोनी, जिसका पहला पार्ट 2015 में आया था. वहीं बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ के बजट में फिल्म ने 85 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है. जबकि अब सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आ गई है, जिसकी चर्चा इंटरनेट पर जोर शोर से हो रही है. 

प्रिया भवानी शंकर, अरुलनीति, मीनाक्षी गोविंदार्जन, अर्चना रविचंद्रन, सरजानो खालिद और मुथु कुमार द्वारा अभिनीत डेमोंटे कॉलोनी 2 2024 में रिलीज हुई तमिल भाषा की हॉरर थ्रिलर फिल्म है. इसे आर. अजय ज्ञानमुथु ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 15-20 करोड़ के बजट में बनी है. जबकि 85 करोड़ का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया है. 

केवल डेमोंटे कॉलोनी 2 ही नहीं 2015 में आई डेमोंटे कॉलोनी भी बॉक्स ऑफिस पर हिट थी. फिल्म में अरुलनिथि, रमेश थिलक और सनंत की लीड रोल में नजर आए थे. जबकि फिल्म का निर्देशन अजय ज्ञानमुथु ने ही किया था. सच्ची कहानी पर काल्पनिक रूप से बेस्ड यह फिल्म केवल 2 करोड़ के बजट में बनी थी. वहीं 65 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

Advertisement

बता दें, स्त्री 2 एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका बजट 50 से 60 करोड़ का बताया जा रहा है. अब तक फिल्म ने 852.56 करोड़ का कलेक्शन वर्ल्डवाइड कर लिया है. जबकि अभी भी कमाई जारी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: 'एक ही चरण में हों चुनाव...' सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव आयोग से मांग