प्रॉफिट के मामले में 15 अगस्त को रिलीज हुई साउथ की इस फिल्म ने दी स्त्री 2 को धोबी पछाड़, बजट से 10 गुना की कमाई

15 अगस्त को रिलीज हुई 9 फिल्मों में स्त्री 2 को बजट से ज्यादा प्रॉफिट के मामले में साउथ की फिल्म डिमोंटे कॉलोनी 2 पटखनी दे दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

15 अगस्त को 9 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी, जिनमें Stree 2, Dobule ismart, Vedaa, डिमोंटे कॉलोनी 2, आय, खेल खेल में, तंगलान, मिस्टर बच्चन, कृष्णम प्रणाय सखी, नुनाक्कुजी और वाजा का नाम शामिल है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर तो राज कुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 का शोर सुनने को मिल रहा है. लेकिन अगर प्रॉफिट की बात करें तो इन फिल्मों में से एक ऐसी फिल्म है, जिसने बजट के 10 गुना कमाई करते हुए स्त्री 2 को पटखनी दे दी है. वहीं फिल्म की लगातार कमाई देखने को मिल रही है, जो कि रक्षाबंधन के हॉलीडे के दिन भी जारी रही. इस फिल्म का नाम डिमोंटे कॉलोनी 2 है. 

डिमोंटे कॉलोनी बॉक्स ऑफिस डे 5 | Demonte Colony 2 Box Office Collection Day 5:

बॉक्स ऑफिस ट्रेकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, साउथ की इस फिल्म ने 5 दिनों में भारत में 17.10 करोड़ की कमाई हासिल कर ली है.  जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 21 करोड़ तक जा पहुंचा है. वहीं बजट की बात करें तो यह 2 करोड़ में बनी हैं. यह बताया जा रहा है. 

Stree 2 Box Office Collection Day 5: रक्षा बंधन की छुट्टी में स्त्री 2 की बंपर कमाई, बना डाला 5 दिनों में रिकॉर्ड

पांच दिनों में कलेक्शन देखें तो पहले दिन 3.55 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म ने ओपनिंग के साथ ही बजट की कमाई हासिल कर ली थी. इसके बाद दूसरे दिन आंकड़ा 2.35 करोड़ रहा. तीसरे दिन कमाई 4.3 करोड़ पहुंची. जबकि 5.25 करोड़ की कमाई चौथे दिन फिल्म ने हासिल की. जबकि पांचवे दिन यह आंकड़ा घटकर 1.65 करोड़ हो गया. 

Advertisement

बता दें, डिमोंटे कॉलोनी 2 साल 2015 में आई फिल्म डिमोंटे कॉलोनी का दूसरा पार्ट है, जो कि तमिल भाषा की हॉरर थ्रिलर फिल्म है. इसे आर. अजय ज्ञानमुथु ने डायरेक्ट किया है. जबकि अरुलनीति, प्रिया भवानी शंकर, मीनाक्षी गोविंदाराजन, अर्चना रविचंद्रन और सरजानो खालिद अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India