वीकेंड पर है थोड़ी फुरसत तो देख डालिए दिल्ली की बहू पटना की सास, पहले सीन से ही बन जाएगा कनेक्शन

Delhi Ki Bahu Patna Ki Saas Full Bhojpuri Movie: दिल्ली की लड़की की शादी पटना के लड़के से हो जाती है. फिर क्या होता है. यही निधि सिंह की भोजपुरी फिल्म की कहानी है. इस वीकेंड अगर फुरसत हो तो जरूर आजामाएं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Delhi Ki Bahu Patna Ki Saas Full Bhojpuri Movie: भोजपुरी फिल्मों का क्रेज लोगों को सिर चढ़कर बोल रहा है. मेकर्स सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म को यूट्यूब पर अपलोड कर देते हैं जिसकी वजह से जो लोग इसे सिनेमाघरों में नहीं देख पाते हैं वो इसे यूट्यूब पर देख लेते हैं. ऐसी ही एक फिल्म है दिल्ली की बहू पटना की सास. इस फिल्म को इसी साल जनवरी में अपलोड किया गया था और अब तक इसे 65 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. दिल्ली की बहू पटना की सास की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें आदित्य ओझा , संचिता बनर्जी , संतोष श्रीवास्तव , संतोष यादव , निधि सिंह, सोनिया मिश्रा, रिंकू भारती अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म को अजय कुमार झा ने डायरेक्ट किया है. इस भोजपुरी फिल्म में निधि सिंह का ऐसा अवतार फैंस को देखने को मिला जो पहले कभी नहीं देखा था.

दिल्ली की बहू पटना की सास फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें एक बड़े घर की शहर दिल्ली की लड़की की शादी पटना के लड़के से हो जाती है. सास पटना में रहती है. जब वो शादी के बाद ससुराल जाती है तो उसे ऐसे काम करना नहीं आता है. जिसके बाद वो वहां जाकर परेशान हो जाती है. सास-बहू के बीच की नोकझोंक दिखाई गई है.

दिल्ली की बहू पटना की सास भोजपुरी फुल मूवी

यूट्यूब पर इस फिल्म को देखने के बाद फैंस  ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-'बहुत ही सुन्दर फिल्म परिवार के लिए, ऐसी फिल्म शायद कोई भी नहीं है...' वहीं दूसरे ने लिखा- 'मैं तो ये फिल्म दूसरी बार देख रही हूं.' एक ने लिखा- बहुत अच्छी फिल्म थी, दिल खुश हो गया. एक ने लिखा- बहुत सही दिखाया गया है इस मूवी में, ऐसा हो रहा है. इस फिल्म को देखकर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज डेट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Congress प्रत्याशी Dan Singh पर विरोधियों का हमला, लगे कई आरोप