कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में इस एक्ट्रेस ने भारत की ओर से सबसे पहले दिखाई झलक, दीप्ति साधवानी का रेड कार्पेट लुक वायरल

कान फिल्म फेस्टिवल 2024 से भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए दीप्ति साधवानी ने रेड कार्पेट लुक शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 1 min
कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में भारत की ओर से दीप्ति साधवानी का लुक आया सामने
नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल का बहुप्रतीक्षित 77वां संस्करण 14 मई, 2024 को एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ शुरू हुआ, जिसने इस प्रतिष्ठित 12-दिवसीय कार्यक्रम के लिए माहौल तैयार कर दिया. दीप्ति साधवानी ने ओपननिंग समारोह सहित उत्सव में 3 दिनों के लिए रेड कार्पेट पर चल रही हैं और यह फ्रांस के कान्स में प्रतिष्ठित पैलैस डे फेस्टिवल एट डेस कांग्रेस में आयोजित किया गया है, जिसका समापन 25 मई को होगा.

इस साल, शुरुआती रात सितारों से सजी हुई थी, जिसमें क्वेंटिन डुपिएक्स की फिल्म "द सेकेंड एक्ट" का विश्व प्रीमियर हुआ, जिसमें प्रभावशाली कलाकार शामिल थे. शाम का आकर्षण बढ़ाते हुए, ऑस्कर विजेता मेरिल स्ट्रीप को सिनेमा में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रतिष्ठित पाल्मे डी'ओर से सम्मानित किया गया.

शाम के सबसे चर्चित क्षणों में से एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल दीप्ति साधवानी का कान्स रेड कार्पेट पर शानदार डेब्यू था. एक अभिनेत्री, गायिका और उद्यमी के रूप में जानी जाने वाली दीप्ति साधवानी ने अपनी उपस्थिति से दर्शकों और मीडिया को अपनी और आकर्षित कर दिया. इस दौरान वह ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आईं. 

गौरतलब है कि अभी कान फिल्म फेस्टिवल में कियारा आडवाणी, अदिति राव हैदरी और ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक आना बाकी है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP