12 साल बाद 'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस का बदला लुक, लोग कहते हैं टीवी की श्रीदेवी, ताजा फोटो में पहचान नहीं पाए फैन्स

एक्ट्रेस दीपिका सिंह को लोग उनके लुक्स की वजह से टीवी की श्रीदेवी बुलाते हैं. एक्ट्रेस को दीया और बाती हम सीरियल छोड़े काफी समय हो गया है और 12 साल में उनका लुक पूरा बदल गया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

दीया और बाती हम स्टार प्लस का मशहूर सीरियल था. इस सीरियल में एक्ट्रेस दीपिका सिंह को मुख्य किरदार में देखा गया था. यह सीरियल अपने टाइम में सुपरहिट हुआ था, जिसकी वजह से दीपिका की फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई थी. सीरियल में दीपिका ने संध्या राठी का किरदार निभाया था और उस किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था. सीरियल में संध्या ने आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाकर लोगों का खूब मनोरंजन किया था. यह शो 5 सालों तक चला था. शो में संध्या के पति के रोल में अनस रशीद नजर आए थे. उनके किरदार का नाम सूरज था. 

दीपिका सिंह ने अब भले ही छोटे पर्दे से दूरी बना ली है, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें खूब एक्टिव देखा जाता है. 12 सालों में दीपिका का लुक काफी बदल गया है. दीपिका अब बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखती हैं. दीपिका ने इसी शो के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी कर ली थी. शादी के बाद उन्होंने खुद को एक्टिंग से दूर कर लिया था. दीपिका और रोहित आज एक बेटे के माता-पिता हैं. 

Advertisement
Advertisement

दीपिका सिंह को डांस करने का बहुत शौक है और वे अक्सर अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. हालांकि कई बार एक्ट्रेस अपने डांस को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं. इसके बावजूद वे डांस करना नहीं छोड़तीं. वहीं दीपिका की खूबसूरती को देखने के बाद कई लोग उनकी तुलना दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी से भी करते हैं. वहीं कुछ लोग कमेंट सेक्शन में यह पूछते भी दिखते हैं कि क्या ये वही सूरज की संध्या है. दीपिका सिंह को इंस्टाग्राम पर 4.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं, दीपिका के नैन नक्श बॉलीवुड दीवा श्रीदेवी से बहुत मैच करते हैं. ऐसे में लोग उन्हें टीवी की श्रीदेवी भी बुलाते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'