'ताल से ताल मिला' गाने पर बिल्कुल 'बेताल' हुईं दीपिका सिंह, फैन्स बोले- आपसे फनी कोई नहीं...Video 

दीपिका सिंह ने अपने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका सी ग्रीन कलर की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहन फिल्म 'ताल' के गाने 'ताल से ताल' पर डांस करते हुए देखी जा सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'दीया और बाती' हम ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस सीरियल में दीपिका सिंह आईपीएस संध्या राठी के किरदार में नजर आयी थीं. दीपिका सिंह खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड भी हैं. दीपिका की तस्वीरें और डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए दीपिका ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर दिया है. इसमें वह साड़ी पहन इंडियन स्टाइल में डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. हमेशा की तरह इस वीडियो के सामने आए के बाद लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

दीपिका सिंह ने अपने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका सी ग्रीन कलर की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहन फिल्म 'ताल' के गाने 'ताल से ताल' पर डांस करते हुए देखी जा सकती हैं. खुले बालों में दीपिका गजब की खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि इसके बाद भी उन्हें कुछ लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. कुछ लोग दीपिका के डांस को लेकर कमेंट सेक्शन में जमकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. पोस्ट को कुछ ही देर में 50 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने दीपिका के डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "जब होता नहीं है तो क्यों डांस करती हो दीदी", तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "किसी हरियाणवी गाने पर डांस करो". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "ये बात माननी पड़ेगी कि आपसे फनी कोई नहीं है". इस तरह से लोग दीपिका सिंह के वीडियो पर ढेरों प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | Jammu में दिक्कत नहीं, Kashmir में हम इंप्रूव कर रहे : Nirmal Singh | BJP